एक घंटे तक जमकर बरसे मेघ, सड़कों पर भरा पानी

Zila News News - मौसम के पलटाव के साथ रविवार दोपहर बाद कई जगह बरसात होने से सड़कों पर पानी भर गया। राजमार्ग के मध्य राजावास पुलिया...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:55 AM IST
Chomu News - rajasthan news cloud covering an hour water filled on roads
मौसम के पलटाव के साथ रविवार दोपहर बाद कई जगह बरसात होने से सड़कों पर पानी भर गया। राजमार्ग के मध्य राजावास पुलिया के पास गहरे गड्ढों में पानी भर गया। इससे वाहनों को परेशानी के साथ गुजरना पड़ा। इस पुलिया के पास गहरे गड्ढे होने से कई दुपहिया चालक इनमें गिरकर चोटिल भी हुए। राजमार्ग पर बनी सर्विस रोड टूटी हुई है। सर्विस रोड भी दोनों और अधूरी बनी हुई है। जहां सर्विस रोड बनी हुई है, वहां भारी वाहन गुजरने से गड्ढे हो गए हैं। इनमें पानी भरने पर वाहन चालकों को गहराई नजर नहीं आने से कई वाहनों के गड्ढों में टायर चले जाने से बड़ी परेशानी के साथ वाहन को निकाल पाते हैं।

बगरू/बगरू ग्रामीण| क्षेत्र में दोपहर बाद अचानक से छाए अंधेरे व तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई। क्षेत्र में दोपहर बाद हुई बरसात से पांच सात दिन से पड़ रही तेज उमस भरी गर्मी से आमजन को राहत मिली। बरसात के कारण जगह जगह पानी भर गया।

भैसावा|कस्बे सहित आसपास के गांवों में दिनभर बादल छाए रहे व साथ ही हल्की बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया।

जाहोता| जयपुर चौमू राजमार्ग पर बरसात से राजावास पुलिया के पास गड्ढों में भरे पानी में अटके वाहन।

पिकनिक स्थलों पर जमघट

जटवाड़ा|क्षेत्र में दोपहर करीब 1:30 बजे से अचानक बारिश शुरू हो गई। इससे एक ओर जहां सुबह से वातावरण में उमस से परेशान लोगों ने राहत महसूस की वही मौसम सुहावना होने से कई लोगों ने पिकनिक के लिए स्पॉट की ओर रुख किया। इस दौरान करीब 2 घंटे तक क्षेत्र में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश होती रही। रविवार सुबह तक मौसम लगातार गर्मी व उमसभरा बना रहा। सुबह तक जहां गर्मी के साथ लोगों का उमस से बुरा हाल था वही दोपहर में अचानक बदले मौसम से लोगों के चेहरों पर खुशी छलक आई। बारिश से तापमान में गिरावट आने के साथ ही लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की।

बारिश से गर्मी में मिली राहत

बांसखो|क्षेत्र में दोपहर में हल्की बारिश होने से मौसम सुहावना हो गया। इससे लोगों को गर्मी से राहत मिली। कई दिनों से गर्मी व उमस से आमजन परेशान था। रविवार को दोपहर में बारिश का दौर शुरू हो गया। करीब आधा घंटे तक तेज बारिश से बाजारों की मुख्य सड़कों पर पानी भर गया जिसके बाद मौसम में ठंडक होने से लोगों को राहत मिली।

X
Chomu News - rajasthan news cloud covering an hour water filled on roads
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना