कांग्रेस ने 70 साल तक देश में लोकतंत्र को जिंदा रखा, अब मोदी से खतरा : गहलोत

Zila News News - मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जमवारामगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:01 AM IST
Shahpura News - rajasthan news congress has kept democracy alive for 70 years now threatens modi gehlot
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जमवारामगढ़ में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 70 साल में देश के लोकतंत्र को जिंदा रखने का काम किया है। उसी लोकतंत्र की वजह से मोदी देश के प्रधानमंत्री बने। लेकिन अब देश के लोकतंत्र व संविधान दोनों को मोदी से खतरा है। इस बार मोदी प्रधानमंत्री बने तो आगे चुनाव होंगे या नहीं कह नहीं सकते। मोदी की भाषा बोलने वाले अमित शाह ने दो पहले ही कह दिया है कि वो देश में 50 साल राज करेंगे। मोदीजी आजादी से पहले देश में सुई भी नहीं बनती थी। गहलोत ने कहा-लोकतंत्र में विपक्ष को पूछने का अधिकार है। मोदी बोलने व फिल्मों की तरह लटके झटके करने में माहिर है। मोदी झूठ बोलने में माहिर है। कांग्रेस भावनात्मक राजनीति नहीं करती है। गहलोत ने मीडिया पर मोदी का दबाव होने की बात कही। कार्यक्रम में केबिनेट मंत्री शांति धारीवाल, लालचंद कटारिया, रघु शर्मा, राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल, विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर, पूर्व विधायक रामचंद्र सराधना व जिला प्रमुख मूलचंद मीना सहित अन्य नेता शामिल हुए।

किसानों की कर्जमाफी पर बोले नेता : पार्टी ने तीन दिन में पूरा किया वादा

जमवारामगढ़|कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्यमंत्री,उपमुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं कामाल्यार्पण कर स्वागत करते।

गहलोत ने यहां इन मुद्दों को उठाया

सेना : लोग सैनिकों को सैल्यूट करते हैं, मोदी राजनीति

गहलोत ने कहा-चुनाव जितने के लिए मोदी कुछ भी कर सकता है। देश की पूरी जनता सैनिकों के शौर्य को सैलूट करती है और मोदी उन पर राजनीति कर रहे हैं।



नोटबंदी/जीएसटी : किसान, व्यापारी और युवा नाराज

पिछले चुनावी वादों में से एक भी पूरा नहीं हुआ। किसान नाराज है। नोट बंदी व जीएसटी से व्यापारी व बेरोजगारी से युवा मोदी की खिलाफ हैं। कालाधन कहां हैं। 15 लाख खातों में आए क्या‌?

कांग्रेस और इंदिरा : देश की अखंडता के लिए जान दी

कांग्रेस विकास, रोजगार जैसे मुद्दों पर चुनाव लड़ा। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने पाक के दो टुकड़े किए। देश की अखंडता के लिए जान दे दी।

पायलट का भी मोदी पर हमला

आरोप : गाय व धर्म के नाम पर मोदी ने नफरत फैलाई उपमुख्यमंत्री सचिन पायलेट ने कहा मोदी सरकार ने पिछले पांच साल में गाय, भगवान व धर्म के नाम पर देश में नफरत फैलाने का काम किया है।

संदेश : प्रदेश सरकार ने जनहित में 21 फैसले लिए

कांग्रेस सरकार ने अल्प समय में प्रदेश की जनता की भलाई के लिए 21 बडे़ फैसले लिए। उन्होंने लोकसभा में मिशन-25 को सफल करने की अपील की।

राम मंदिर : चुनाव के समय ही मंदिर व पाकिस्तान याद आते हैं

मोदी विकास के नाम पर जीरो है। उन्हें चुनाव के समय राममंदिर व पाकिस्तान याद आ जाते है। चुनाव जितने को नफरत फैलाई जा रही है।

स्थानीय मुद्दा : रामगढ़ बांध में मेज नदी से लाया जाए पानी

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे स्थानीय विधायक गोपाल मीना ने तत्कालीन गहलोत सरकार से समय रामगढ़ बांध में मेज नदी से पानी लाने की योजना व रामगढ़ बांध से विकमपुरा 90 करोड़ की सड़क योजना पर काम शुरु करने की मांग की। गोपाल मीना ने जमवारामगढ़ में सैटेलाइट अस्पताल, सरकारी कालेज व रिक्को लाने की मांग की। उन्होंने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम को प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने संबोधित किया।

काले कपड़े उतरवाए, तब गहलोत कहते थे वसुंधरा को काले कपड़ों से लगता है डर

दौसा| भांडारेज में मुख्यमंत्री की सभा के दौरान महिला से काले कपड़े उतरवाती पुलिस।

Shahpura News - rajasthan news congress has kept democracy alive for 70 years now threatens modi gehlot
X
Shahpura News - rajasthan news congress has kept democracy alive for 70 years now threatens modi gehlot
Shahpura News - rajasthan news congress has kept democracy alive for 70 years now threatens modi gehlot
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना