पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Shahpura News Rajasthan News Contacting Facebook Calling Raipur Manor From Banaras Jainti Jyoti

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फेसबुक से संपर्क, बनारस से रायपुर जागीर बुलाकर युवती से ज्यादती

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाने में बनारस निवासी एक युवती ने रायपुर जागीर निवासी एक युवक के खिलाफ जॉब दिलाने के बहाने पूजा-पाठ का नाम लेकर ज्यादती का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराया। थाना प्रभारी सवाई सिंह ने बताया कि पुणे (महाराष्ट्र) के सांगरिया मेगा पोलिस हिजेबाडी बेस एवं हाल निवासी बनारस की 39 वर्षीय युवती ने थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह जॉब के लिए मानसिक परेशानी से जूझ रही थी। इसी दौरान 27 फरवरी को फेसबुक के जरिए रायपुर जागीर की ढाणी गुमानसिंह निवासी विक्की राव पुत्र भगवान सहाय यादव से सम्पर्क हो गया। इसने मोबाइल से बातचीत करके कहा कि वो पूजा-पाठ का कार्य करता है तथा उसकी जॉब लगा देगा।

युवती ने लिखा कि वो पूजा पाठ में विश्वास करती थी। इसके चलते 28 फरवरी को ट्रेन से रवाना होकर 1 मार्च को जयपुर पहुंच गई। विक्की ने जयपुर से शाहपुरा आने के लिए कहा तो ट्रैक्सी से शाहपुरा आ गई। यहां पर विक्की मिल गया तथा शाहपुरा में एक फ्लेट में ले गया, जहां पर युवती ने स्नान करने के बाद उसके साथ बाइक से विक्की के खेत में बने मकान पर पहुंच गई। थाना प्रभारी सिंह ने बताया कि युवती ने रिपोर्ट में लिखा कि विक्की ने घर में अपने परिजनों के साथ रखा तथा खाना खाकर मकान के सामने बने कमरे में अलग-अलग चारपाई पर सो गए। रात करीब 10 बजे विक्की ने युवती से कहा कि जॉब के लिए प्रेत को खुश करने के लिए शारीरिक संबंध बनाना होगा। जबरन शारीरिक संबंध बना लिया, घबराने के चलते ये किसी को सूचना नहीं दी। 2 मार्च को शाम करीब 5 बजे भी जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें