पार्षदों से ईओ-चेयरमैन की समझाइश धरना जारी, 6 दिस. से आमरण अनशन

Zila News News - रामगंजमंडी. नगरपालिका चेयरमैन और ईओ धरनास्थल पहुंचे और पार्षदों से बातचीत कर समझाइश की। रामगंजमंडी| पालिका के...

Dec 04, 2019, 11:41 AM IST
R.mandi News - rajasthan news councilor continues to hold eo chairman39s debate 6 december fast unto death
रामगंजमंडी. नगरपालिका चेयरमैन और ईओ धरनास्थल पहुंचे और पार्षदों से बातचीत कर समझाइश की।

रामगंजमंडी| पालिका के सामने पार्षदों के धरने पर दूसरे दिन भी जारी रहा। धरने पर बैठे पार्षदों से दूसरे दिन पालिका अध्यक्ष हेमलता शर्मा और पालिका ईओ पंकज मंगल वार्ता के लिए पहुंचे। लेकिन बातचीत से हल नहीं निकल पाया, ऐसे में धरना बुधवार को भी जारी रहेगा।

वार्ता के दौरान पार्षदों ने नगर पालिका पर भेदभाव के साथ में विकास कार्य करवाने और विकास कार्य को अवरुद्ध करने का आरोप लगाया। इस पर नगर पालिका ईओ ने कहा कि जो कानूनन नियम है, वह नियम सभी को फॉलो करने हैं। हम हमारी ओर से कोई नए नियम नहीं थोप रहे हैं। ठेकेदारों पर नियमों को लागू करना या नहीं करना यह पालिका का काम नहीं है। यह कानून और नियम राज्य सरकार के बनाए हुए हैं। उसी को लागू किया गया है। इस पर पार्षदों ने कहा कि हमें ठेकेदारों के नियम और पालिका के नियमों से कोई मतलब नहीं है। हम तो सिर्फ शहर के विकास में रुके हुए निर्माण कार्य को शुरू कराने की बात कर रहे हैं। अगर ठेकेदार नियमों की पालना नहीं कर रहे हैं तो ठेकेदारों को कार्य देते समय यह बात समझा देना चाहिए थी। ताकि यह विवाद नहीं होता और शहर का निर्माण कार्य अवरुद्ध नहीं होता।

ईओ के खिलाफ नारेबाजी, दी चेतावनी

वहीं पार्षदों ने पालिकाध्यक्ष और ईओ पर आरोप लगाए हैं कि कुछ वार्डों में तो कोई विकास कार्य हुआ ही नहीं है और कुछ वार्डों में विकास कार्य में भेदभाव किया जा रहा है। जब धरनास्थल पर कोई बात नहीं बनी तो पार्षदों ने नगर पालिका ईओ के खिलाफ नारेबाजी कर दी। इसके बाद मौके से ही पार्षदों ने घोषणा की कि अगर निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो अब 6 दिसंबर से आमरण अनशन शुरू किया जाएगा। इसके जिम्मेदार नगर पालिका ईओ नगर पालिका अध्यक्ष होंगे।

लापरवाही पर ठेकेदार होंगे ब्लैकलिस्ट


X
R.mandi News - rajasthan news councilor continues to hold eo chairman39s debate 6 december fast unto death
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना