युवाओं की रचनात्मक सोच बनी अन्य गांवों के लिए प्रेरणास्रोत

Zila News News - युवाओं के एक दिन गांव के लिए अभियान के तहत “गांव एवं विरासत को साफ सुथरा रखना हम सबका दायित्व” के रचनात्मक सोच अब...

Sep 16, 2019, 06:25 AM IST
युवाओं के एक दिन गांव के लिए अभियान के तहत “गांव एवं विरासत को साफ सुथरा रखना हम सबका दायित्व” के रचनात्मक सोच अब अन्य गांव के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बनने लगी है। एक और जहां प्रत्येक रविवार को अजीतगढ़ के युवा सार्वजनिक, प्राचीन, धार्मिक स्थलों पर सफाई के लिए श्रमदान करते हैं वही इस रविवार को ग्राम हरिपुरा में भी युवाओं ने गांव के सार्वजनिक स्थानों पर तीन घंटे तक सफाई के लिए श्रमदान कर पसीना बहाया।

वक्ताओं ने कहा कि अजीतगढ़ के युवा वर्ष 2015 से समाज हित में कड़ी से कड़ी जोड़ कर निरंतर सेवा कार्य कर रहे हैं। इससे एक और जहां युवाओं को सामाजिक सोच के प्रति जाग्रत करने का कार्य किया जा रहा है, वहीं सकारात्मक सोच को लेकर किए जा रहे कार्य राष्ट्रहित में अनुकरणीय पहल है। अभियान संयोजक सीके झरवाल ने भी विचार रखे। युवाओं ने बिजली बोर्ड कार्यालय के पास हांडी वाले हनुमान मंदिर में सफाई के लिए श्रमदान किया। मनीष चौधरी, अनुराग मंगावा, मोहित यादव, विजय सिंह बांकावत, शोभित सैनी, पूरणमल प्रजापत, लक्की प्रजापत, अक्षय कुमावत समेत अनेक युवा मौजूद थे।

अजीतगढ़ | युवा टीम सफाई के लिए श्रमदान करते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना