तालवा से मालीवाड़ा तक सड़क बनाने की मांग

Zila News News - तालवा-मैड़ सड़क मार्ग से मालीवाड़ा तक लोगों ने विधायक इंद्राज गुर्जर सहित पंचायत प्रशासनिक अधिकारियों से सड़क...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:10 AM IST
Dudu News - rajasthan news demand for road construction from talva to maliwada
तालवा-मैड़ सड़क मार्ग से मालीवाड़ा तक लोगों ने विधायक इंद्राज गुर्जर सहित पंचायत प्रशासनिक अधिकारियों से सड़क निर्माण करवाने की मांग की। विधायक ने शीघ्र गांव को सड़क योजना से जोड़ने का आश्वासन दिया। रामवतार सैनी, भूरामल सैनी ने बताया कि तालवा सड़क मार्ग से मालीवाड़ा तक सड़क के अभाव से गांव के लोगों सहित बिछावाला जाने वाले लोगों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। भैंरू राम गुर्जर ने बताया कि बिछावाला तक ग्रेवल सड़क का निर्माण होने के बाद भी डामरीकरण सड़क नही होने से इलाके के लोगों को असुविधा उठानी पड़ रही है। बद्री प्रसाद तोदवाल, कालूराम तोदवाल ने बताया कि सड़क स्वीकृत होने से किसानों को आने में सुविधा अधिक होगी। जिसके लिए विधायक सहित प्रशासनिक अधिकारियों को सड़क स्वीकृति जल्द करवानी चाहिए।

लोक अदालत में 125 मामलों का निस्तारण

दूदू| कस्बे में शनिवार को राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन न्यायालय अपर जिला एवं सेशन न्यायाधीश में अपर जिला न्यायाधीश शिल्पा समीर व अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दूदू, मुकेश कुमार सोनी द्वारा आयोजित की गई। लोक अदालत में बेंच में मगनलाल शर्मा व निरंजन पारीक सदस्य रहे।

X
Dudu News - rajasthan news demand for road construction from talva to maliwada
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना