दुष्कर्मियों को फांसी एवं बेटियों की सुरक्षा के लिए जगह-जगह प्रदर्शन

Zila News News - चौमू| दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में सुभाष सर्किल पर प्रदर्शन करती छात्राएं व पालिका कार्यालय के बाहर आक्रोश...

Dec 04, 2019, 10:15 AM IST
चौमू| दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में सुभाष सर्किल पर प्रदर्शन करती छात्राएं व पालिका कार्यालय के बाहर आक्रोश जताते युवा।

कैंडल मार्च निकाला, शोक सभाएं आयोजित कर दी श्रद्धांजलि, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

बगरू ग्रामीण/ बगरू| दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में मंगलवार को दहमी कलां में कैंडल मार्च निकालते युवा।

कार्यालय संवाददाता | चौमू

हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेडी के साथ सामूहिक ज्यादती एवं हत्या तथा उसके बाद टोंक जिले के खेड़ली गांव में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर देने की घटनाओं ने फिर एक बार लोगों को झकझोर के रख दिया है। दुष्कर्मियों को सरे आम फांसी देने व बेटियों को सुरक्षित करने की मांग को लेकर जिले में भी कई स्थानों पर प्रदर्शन कर, कैंडल मार्च निकाल तथा शोक सभाएं आयोजित कर अपने अपने ढंग से आक्रोश जताया है।

सुभााष सर्किल पर क्यूरिस किड्स एकेडमी की छात्राओं ने बेटियों को बचाने तथा अपराधियों को तुरंत सजा की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसके बाद एसडीएम ऑफिस में पहुंच कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया है। इसी प्रकार नगरपालिका के बाहर राजस्थान संस्कृत विश्व विद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अनुराग शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने दुष्कर्म की घटनाअों के खिलाफ प्रदर्शन किया तथा सरकार से मांग की दुष्कर्म की घटनाओं में फांसी की सजा का प्रावधान बनाए।

बगरू ग्रामीण/बगरू| ग्राम पंचायत दहमी कलां मुख्यालय पर सोमवार शाम को टोंक जिले में छह वर्षीय मासूम बालिका एवं हैदराबाद में डॉ. प्रियंका रेडी के साथ हुए सामूहिक ज्यादती एवं हत्या के मामले को लेकर सरपंच पुष्पेंद्र सिंह के नेतृत्व में युवाओं ने कैंडल मार्च व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। युवाओं ने सरकार से मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाओं के अपराधियों को तुरंत फांसी की सजा देने की मांग की। सरपंच पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि बेटियों के साथ हो रही हैवानियत ने पूरे देश को शर्मसार करके रख दिया है। वार्डपंच गणेश कुमावत, बंटी दसलानिया, चेतन लोकंडा, रामदयाल कुमावत, मुकेश चौधरी, राम रतन कुमावत, सूरज चौधरी, नेमीचंद प्रजापत, सरल सैन, कमलेश शर्मा, विजय मीणा आदि ने कैंडल मार्च व श्रद्धांजलि में भाग लिया।

जोबनेर ग्रामीण| हैदराबाद में असामाजिक तत्वों द्वारा डॉ. प्रियंका रेड्डी से ज्यादती के बाद हत्या तथा टोंक जिले में मासूम के साथ ज्यादती कर हत्या कर देने की घटना से युवाओं में आक्रोश व्याप्त था। श्रीकर्ण नरेंद्र कृषि विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार पर शाम को मंगलवार शाम को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन कर कैंडल मार्च निकाला गया। इस मौके पर एग्री विजन के प्रांतसह संयोजक राधेश्याम कुमावत, एसकेएन कॉलेज के प्रेसिडेंट सुनील यादव, सामाजिक कार्यकर्ता राजेंद्र प्रसाद नागा उपस्थित थे।

जोबनेर ग्रामीण| टोंक व हैदराबाद में दुष्कर्म की घटनाओं के विरोध में जोबनेर विश्वविद्यालय के बाहर प्रदर्शन करते विद्यार्थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना