विज्ञापन

180 छात्र-छात्राओं को 11.37 लाख के चेक बांटे

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 05:45 AM IST

Zila News News - रावतभाटा| परमाणु बिजलीघर की ओर से सीएसआर के अंतर्गत शनिवार को भैंसरोड़गढ़ पंचायत के सीनियर स्कूलों के स्टूडेंट्स...

Rawatbhata News - rajasthan news distribute checks of 1137 lakh to 180 students
  • comment
रावतभाटा| परमाणु बिजलीघर की ओर से सीएसआर के अंतर्गत शनिवार को भैंसरोड़गढ़ पंचायत के सीनियर स्कूलों के स्टूडेंट्स को चेकों का वितरण वरिष्ठ अनुरक्षण अभियंता शिल्पकुमार, वैज्ञानिक अधिकारी लालू बुनकर ने किया। सीएसआर में 180 स्टूडेंट्स को 11.37 लाख की राशि के चेकों का वितरण किया गया। चेक पाकर स्टूडेंट्स खुश नजर आए।

उच्च माध्यमिक स्कूल भैंसरोड़गढ़ की प्रिंसिपल रईसा हुसैन ने बिजलीघर के अधिकारियों का स्वागत किया। वरिष्ठ अनुरक्षण अभियंता शिल्प कुमार ने स्टूडेंट्स को मेहनत से आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया। जिससे वे स्वयं, समाज के और देश के विकास में भागीदार बन सके। उन्होंने स्टूडेंट्स को आगामी परीक्षाओं के लिए शुभकामनाएं दी। इसके बाद बिजलीघर के अधिकारियों ने बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल भैंसरोड़गढ़ की बालिकाओं को भी चेकों का वितरण किया। प्रिंसिपल सलमा सैय्यद ने सीएसआर में किए जा रहे विकास कार्यों को सभी के लिए प्रेरणादायक बताया। शनिवार को भैंसरोड़गढ़ के दोनों स्कूलों के 120 स्टूडेंट्स को लगभग 7 लाख राशि के चेकों का वितरण किया।

उच्च माध्यमिक स्कूल रावतभाटा के 60 स्टूडेंट्स को लगभग 4 लाख 37 हजार राशि के चेकों का वितरण वैज्ञानिक अधिकारी वीएस पाली, अमृतलाल ने किया। कार्यक्रम में सीएसआर सेल से केजी पंवार, हीरालाल, स्कूलों से डीके शर्मा, रेणु सलूजा, नरेश दशोरा, स्वीटी जैन, रामकिशोर तिवारी, संतोष गुप्ता, विनोद निर्मल, अफरोजा शेख, प्रेमलता पांडे और अभिभावक, ग्रामीण मौजूद थे।

रावतभाटा. भैंसरोडगढ़ बालिका स्कूल में छात्रवृत्ति के चेक बांटे गए।

X
Rawatbhata News - rajasthan news distribute checks of 1137 lakh to 180 students
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन