मंडावरा में गंदे पानी की दुर्गंध से राहगीर परेशान

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:31 AM IST

Zila News News - सुल्तानपुर| ग्राम पंचायत मंडावरा में मेन बस स्टैंड रोटेदा रोड दूदू नैनवा हाइवे हाट चौक में बनी नालियों के पानी की...

Sultanpur News - rajasthan news disturbed by odor of dirty water in mandawara
सुल्तानपुर| ग्राम पंचायत मंडावरा में मेन बस स्टैंड रोटेदा रोड दूदू नैनवा हाइवे हाट चौक में बनी नालियों के पानी की निकासी नहीं होने से पानी आम रास्ते पर फैला रहता है। इससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

जानकारी के अनुसार ग्रामीणों का कहना है कि मंडावरा मेन बस स्टैंड रोटेदा रोड दुदु नै नवा हाइवे हाट चौक में नालियों में गंदे पानी की निकासी नहीं होने से पानी रास्ते पर भरा रहता है। इससे मच्छर-मक्खी पैदा हो रहे है। इसके चलते बीमारियां फैलने की आशंका बनी हुई है। वहीं बदबू के मारे मोहल्ले वासी परेशान हैं। मेन बस स्टैंड पर जगह जगह गंदगी के अंबार लगे हुए है। इस मामले पर ग्राम पंचायत को ग्रामीणों ने कई बार अवगत करवा दिया है। यहां नाली नहीं होने की वजह से गंदा पानी सड़क पर एकत्र हो रहा है। जबकि यहां नाली का निर्माण हो जाए तो सड़क पर गंदा पानी एकत्र नहीं हो सकेगा। फिलहाल राहगीर सड़क पर जमा पानी व कीचड़ से परेशान हैं। लेकिन जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

सुल्तानपुर. सफाई नहीं होने पर मंडावरा बस स्टैंड पर अवरुद्ध हो रही नालियां।

X
Sultanpur News - rajasthan news disturbed by odor of dirty water in mandawara
COMMENT