ठेका भांग पत्ती का, बेच रहे थे डोडा पोस्त व गांजा, दो सेल्समैन को पकड़ा

Zila News News - कोटपूतली व पनियाला पुलिस ने मंगलवार को अपने -अपने इलाके में कार्रवाई करते हुए भांग पत्ती के सरकारी ठेके पर अवैध...

Dec 04, 2019, 10:51 AM IST
कोटपूतली व पनियाला पुलिस ने मंगलवार को अपने -अपने इलाके में कार्रवाई करते हुए भांग पत्ती के सरकारी ठेके पर अवैध डोडा पोस्त व गांजा रखने के आरोप में दो सेल्समैनों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से अवैध मादक पदार्थ जब्त किया। जयपुर ग्रामीण एसपी ने दोनों टीमो को पुरस्कृत करने की घोषणा की।

डीएसपी दिनेश यादव ने बताया कि जयपुर ग्रामीण एसपी के निर्देश पर चलाए जा रहे अवैध गतिविधियों पर रोकथाम अभियान के तहत मंगलवार को कोटपूतली व पनियाला इलाके से सूचना मिली कि भांग पत्ती के सरकारी ठेके पर अवैध डोडा पोस्त व गांजा बेचा जा रहा है। कोटपूतली एसआई रवीन्द्र कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम को लक्ष्मीनगर मोड़ पर स्थित भांग पत्ती के सरकारी ठेके पर दबिश देने को कहा गया तो वहां सेल्समैन झुंझुनू के नवलगढ़ थाना निवासी विजयपाल सिंह धायल अवैध रूप से डोडा पोस्त व गांजा बेच रहा था। उसे गिरफ्तार कर सवा दो किलो डोडा पोस्त पाउडर व 620 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

पुलिस पूछताछ में सेल्समैन ने बताया कि वह ठेके पर नौकरी करता है। जयसिंहपुरा निवासी सरपंच शीशराम उसकाे डोडा पोस्त व गांाज बेचने के लिए लाकर देता है। मगर यह अवैध डोडा पोस्त पाउडर कहां से आता है इसकी जानकारी नहीं है।

पुलिस ने ठेके से 7 हजार 990 रुपए की नकदी भी बरामद की जो इस मादक पदार्थ बेचने से प्राप्त हुई थी। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसी प्रकार पनियाला पुलिस ने भी गोनेड़ा नारनौल रोड पर संचालित भांग पत्ती के सरकारी ठेके पर दबिश देकर अवैध रूप से डोडा पोस्त व गांजा बेचने के आरेाप में लक्ष्मीनगर निवासी श्याम शर्मा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से करीब 2 किलो डोडा चूरा व 800 ग्राम अवैध गांजा बरामद करते हुए एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया। पनियाला एसएचओ मनोज कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम ने ठेके पर दबिश दी।

कोटपूतली| लक्ष्मी नगर मोड़ पर सरकारी ठेका भांग पत्ती की आड़ में अवैध डोडा पोस्त बेचने की सूचना पर दुकान की जांच करती पुलिस।

गिरफ्तार आरोपित।

डोडा पोस्त बेचने का आरोपित।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना