पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Pawta News Rajasthan News Dr After The Assurance Of Bhinda The Picketing Ended

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डाॅ. भिण्डा के आश्वासन के बाद पावटा में धरना समाप्त

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे के अखडेत हनुमान मन्दिर में पिछले दो दिनों से सरकारी आम रास्ते में अतिक्रमण व पंचायत कोरम नहीं होने की बात को लेकर धरने पर बैठे एक व्यक्ति को पूर्व विधायक विराटनगर डाॅ.फूलचन्द भिण्डा के आश्वासन पर जूस पिलाकर धरना समाप्त किया।

आमरास्तों में हो रहे अतिक्रमण पर कार्रवाई व लंबे समय से पावटा पंचायत कोरम की बैठक नहीं हाेने से नाराज हाेकर गाेवंश संरक्षण परिषद के जिला प्रमुख मधुसूधन मंगल शुक्रवार से अखडेत हनुमान मन्दिर परिसर में धरने पर बैठे हुए थे। रविवार को उपसरपंच गिरीराज बोहरा, वार्ड पंच रामसिंह, संजय खुटेटा, प्रदीप सक्सेना, बाबूलाल खर्रा, वीरेन्द्र राठी, दामोदर कुमावत, बलवन्त मीणा अादि ने मंगल से समझाइस कर धरना समाप्त करने का आग्रह किया लेकिन वह नहीं माना। पंचों ने पूर्व विधायक भिण्डा को बुलाकर समझाइश कर धरना समाप्त करने की मांग की जिसपर धरने पर बैठे मंगल के पास करीब 12 बजे पूर्व विधायक विराटनगर डाॅ. भिण्डा पहुंचे। उन्हाेंने कलेक्टर जयपुर काे दूरभाष पर जानकारी दी। बाद में मंगल ने पूर्व विधायक भिण्डा के आश्वासन पर धरना समाप्त कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें