पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Panwar News Rajasthan News Drain Construction Incomplete Water Spreading On The Road People Get Annoyed

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नाली निर्माण अधूरा होने से सड़क पर फैल रहा पानी, लोग परेशान

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेहंदड़ी गांव में पांच लाख रुपए की लागत से विधायक कोष से निर्मित इंटरलॉकिंग सड़क का काम अधूरा पड़ा है। इससे सड़क पर गंदा पानी फैल रहा है। यहां नालियों का निर्माण भी नहीं करवाया गया है। ग्रामीण हरलाल बैरवा, धनराज, रामावतार ने बताया कि एससी बस्ती में निर्माणाधीन इंटरलॉकिंग सड़क के दौरान काम अधूरा छूटा हुआ है। सड़क पर कीचड़ ही कीचड़ हो रहा है। कई बार ग्राम पंचायत को अवगत कराने के बाद भी नालियों का निर्माण नहीं हो पाया।

पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से जलापूर्ति ठप

भीमसागर जलप्रदाय योजना के अंतर्गत खानपुर कस्बे के चांदखेड़ी से अटरू मार्ग पर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो रही है। इससे पेयजल व्यवस्था ठप है। ग्रामीण पुरुषोतम अग्रवाल, रूपचंद, सुरेंद्र गहलोत, शंकरलाल जैन ने बताया कि तीन दिन पहले चांदखेड़ी मंदिर के समीप निर्माणाधीन पुलिया पर सावल मशीन से पाइप लाइन क्षतिग्रस्त हो गई थी। इससे श्याम कॉलोनी, जैन मंदिर के समीप बसी कॉलोनियों में जलापूर्ति बंद है। इससे लोग काफी दूर से पानी ला रहे हैं। जेईएन मुस्ताक पठान ने बताया कि क्षतिग्रस्त पेयजल लाइनों को ठीक कराने के प्रयास जारी हैं।

खानपुर. मेहंदडी गांव में नाली की सफाई करते ग्रामीण।

सड़क किनारे उगी झाड़ियां बन रही दुर्घटना का कारण

पनवाड़. पनवाड़ क्षेत्र में सड़क के किनारों पर लगी बड़ी बड़ी कंटीली झाड़ियां दुर्घटना का सबब बनी हुई हैं। ग्रामीणों ने बताया कि दहीखेड़ा से मरायता 17 किमी सड़क के दोनों तरफ बड़ी कंटीली झाड़ियां उगी हुई हैं। इससे वाहन चालकों के चोटें लगती हैं। ऐसे ही पनवाड़ मुख्य रोड से दुमड़ियाखेड़ी, केथुणी से भगवानपुरा, पनवाड़ से चलेट, जरगा, दहीखेड़ा से बागडसी, दहीखेड़ा से खुमावदा रोड की बनी हुई है। आए दिन इन मार्गों पर वाहन चालकों के चोटें लग रही हैं। पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन कमलकिशोर शर्मा ने बताया कि जल्द ही रोड की साइडों की सफाई करवा दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें