झुके हुए बिजली के खंभों से बना रहता है हादसे का अंदेशा

Zila News News - क्षेत्र में झुके हुए बिजली के खंभों व जर्जर बिजली की लाइनों से लोगों में दुर्घटनाओं का भय बना रहता है। सुल्तानपुर,...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:21 AM IST
Sultanpur News - rajasthan news due to the collapsed electric pillars the fear of the accident
क्षेत्र में झुके हुए बिजली के खंभों व जर्जर बिजली की लाइनों से लोगों में दुर्घटनाओं का भय बना रहता है। सुल्तानपुर, तोरण,नोताड़ा, किशोरपुरा में लंबे समय से झुके हुए विद्युत पोल को अब तक विद्युत विभाग द्वारा दुरुस्त नहीं करने से दुर्घटनाओं का अंदेशा बना हुआ है। संजयनगर मोहल्ले वासी रोहित जांगिड़ व गिर्राज राठौर ने बताया कि पोल इतना झुक गया है कि तेज हवा आने पर यह गिर सकता है जिससे राह गुजरने वाले राहगीर दुर्घटना का शिकार बन सकते है।

इसी तरह श्रीराम नगर वार्ड नंबर 2 में भी लंबे समय से बिजली का खंभा झुका हुआ होने से भी दुर्घटनाग्रस्त होने का अंदेशा बना हुआ है। ग्रामीणों ने बिजली विभाग के अधिकारियों से इन खम्भों को अविलंब मार्ग से हटवाने की मांग की है। साथ ही अन्य स्थानों पर झूलते विद्युत तारों से भी दुर्घटनाओं का अंदेशा बना हुआ है लेकिन विभाग अब तक इस बारे में गम्भीर नजर नहीं आ रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि मुख्य बाजार में बिजली की लाइनें पुरानी होने से गत दिनों भी रात के समय तार टूटकर सड़क पर गिर गया था लेकिन उस समय वहां पर कोई नहीं होने से बड़ा हादसा होने से टल गया।

सुल्तानपुर मुख्य मार्ग पर झूलते तार आए दिन वाहनों में उलझ जाते हैं और टूट कर गिर जाते हैं ऐसे में किसी भी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।वहीं नयागांव में 7 अप्रैल को तेज आंधी से एक विद्युत पोल गिर गया।जहां बड़ा हादसा होने से टल गया। ग्रामवासी हंसराज मीणा ने बताया कि 7 अप्रैल को तेज आंधी से विद्युत पोल टूट कर गिर गया था। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा विद्युत विभाग को दे दी गई है। लेकिन अभी तक विद्युत पोल को रास्ते से नहीं हटाया गया।

सुल्तानपुर. कस्बे के नयागांव में पड़ा क्षतिग्रस्त विद्युत पोल।

X
Sultanpur News - rajasthan news due to the collapsed electric pillars the fear of the accident
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना