पौधरोपण के साथ सफाई अभियान का समापन

Zila News News - मुख्य चौराहे की चारों सड़कों पर बने डिवाइडर पर गुरूवार को नौ दिवसीय सफाई अभियान के समापन पर रेनवाल तहसीलदार सुमन...

Feb 15, 2020, 09:16 AM IST
Jobner News - rajasthan news end of cleaning campaign with plantation

मुख्य चौराहे की चारों सड़कों पर बने डिवाइडर पर गुरूवार को नौ दिवसीय सफाई अभियान के समापन पर रेनवाल तहसीलदार सुमन चौधरी के मुख्य आतिथ्य व कार्यक्रम संयोजक मदन तेतरवाल के नेतृत्व में पौधरोपण का कार्यक्रम हुआ।

कार्यक्रम संयोजक मदन तेतरवाल ने बताया कि कस्बे के मुख्य चौराहे की जोबनेर, हिंगोनिया, मंढा भींमसिंह और रेनवाल रोड पर बने डिवाइडर्स पर पचकोडिया व्यापार मंडल व जनसहयोग से पौधों की सुरक्षा के लिए लोहे की जाली लगाकर पौधरोपण किया गया। कस्बे में चल रहे नौ दिवसीय सफाई अभियान के समापन पर आयोजित पौधारोपण कार्यक्रम में रेनवाल थानाप्रभारी अनिल पंवार, सरकारी विद्यालय के प्रधानाचार्य भगवान सहाय नागा, सरपंच ताराचंद वर्मा, राजधानी शिक्षण समूह के निदेशक डॉ. रमेश यादव, वार्डपंच दानाराम तेतरवाल, मोहनलाल तेतरवाल, समाजसेवी गोमाराम ककरालिया, दानाराम सेपट, नागर ककरालिया, राधेश्याम कुमावत, लक्ष्मण यादव, प्रकाश प्रजापत, महेश ककरालिया, महावीर सिंह नाथावत, पुलकित शर्मा, बाबूलाल तेतरवाल, अशोक, मनोज, झाबर, केदार तेतरवाल, मुकेश पुनिया आदि ने पौधरोपण कार्यक्रम में अहम भूमिका निभाई। पौधरोपण के दौरान 60 पौधे लगाए गए। तहसीलदार सुमन चौधरी ने कहा कि सजीवों के लिए वृक्ष प्राणदाता है।

पचकोडिया| मुख्य चौराहे की जोबनेर रोड पर बने डिवाइडर पर पौधरोपण करते तहसीदार सुमन चौधरी, थानाप्रभारी अनिल पंवार आदि।

X
Jobner News - rajasthan news end of cleaning campaign with plantation

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना