ईओ ने सफाई के लिए तीसरे दिन कमेटी बनाई

Zila News News - नगरपालिका में पिछले दो दिनों से अधिकारी व कर्मचारियों के की लापरवाही के विरोध में किए गए धरना प्रदर्शन के दौरान...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:15 AM IST
Chomu News - rajasthan news eo formed a committee for cleanliness on the third day
नगरपालिका में पिछले दो दिनों से अधिकारी व कर्मचारियों के की लापरवाही के विरोध में किए गए धरना प्रदर्शन के दौरान भाजपा व कांग्रेस पार्षदों के बीच पालिका कार्यालय के मुख्य गेट पर ताला जड़ने के मामले को लेकर चली उठा पटक के बाद शुक्रवार को नगरपालिका फिर से अपनी मुख्य धारा पर आई। कार्यवाहक ईओ सूर्यकांत शर्मा ने दीपावली की सफाई को लेकर कमेटी का गठन किया। इसके अलावा अपील जारी कर थड़ी ठेले वालों को भी सावचेत किया है कि वे भी सही स्थान पर ही ठेले खड़े करें। जिससे यातायात बाधित न हो। दुकानदारों से भी अपील की है कि वे अपनी दुकानों के बाहर कचरा पात्र रखें तथा कचरा पात्र को नगरपालिका के वाहन में ही खाली करें। दुकानों के बाहर पार्किंग की व्यवस्था का ध्यान रखें तथा पॉलिथीन का उपयोग न करें।

सफाई कमेटी में रहेंगे ये लोग

पालिका के कार्यवाहक ईओ सूर्यकांत ने बताया कि दीपावली सफाई के लिए बनाई गई कमेटी के प्रभारी वरिष्ठ लिपिक छगनलाल होंगे। इसके अलावा कमेटी में स्वास्थ्य निरीक्षक जयकिशन सैनी, कनिष्ठ लिपिक जगदीश प्रसाद जाट, सहायक स्वास्थ्य निरीक्षक कैलाश चंद शर्मा तथा सभी जमादारों को रखा गया है। जो शहर की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण करेंगे और वार्डों सहित शहर के प्रमुख मार्गों की सफाई व्यवस्था करवाएंगे।

X
Chomu News - rajasthan news eo formed a committee for cleanliness on the third day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना