जन समस्याओं का निस्तारण करवाना लक्ष्य, रणवीर सेवा समिति का विस्तार

Zila News News - शाहपुरा| रणवीर सेवा समिति के पदाधिकारियों का अभिनंदन करते। कार्यालय संवाददाता|शाहपुरा रणवीर सेवा समिति के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 11:00 AM IST
Shahpura News - rajasthan news expansion of ranvir seva samiti
शाहपुरा| रणवीर सेवा समिति के पदाधिकारियों का अभिनंदन करते।

कार्यालय संवाददाता|शाहपुरा

रणवीर सेवा समिति के अध्यक्ष विजय चौहान ने समिति की कार्यकारिणी का विस्तार करते हुए निम्न ग्राम पंचायतों के अध्यक्ष नियुक्त किए है। समिति महामंत्री रोहिताश भडाणा ने बताया कि समिति से लोगों के जुड़ने की भावना को देखते हुए ग्राम पंचायत रामपुरा से सुरेंद्र कुमार रूंडला, ग्राम पंचायत जाजेकला से रोहिताश रूंडला, ग्राम पंचायत देवन से ब्रजमोहन चौधरी, सुरपुरा से मनीष कुमार वर्मा, छारसा से मुकेश कुमार चौधरी, राडावास से श्रवण कुमार स्वामी, गोविंदपुरा बासड़ी से सुभाष चंदोलिया को अध्यक्ष नियुक्त करके शीघ्र ही ग्राम पंचायतों की कार्यकारिणी गठित करने के निर्देश दिए। ब्लॉक उपाध्यक्ष मुकेश कुमार देवन्दा, नगर अध्यक्ष भानु प्रकाश पलसानिया, रामलाल जाट, जिला मंत्री विक्रम कसाना, गौरव चौहान आदि लोग उपस्थित रहे।

सम्मान समारोह को लेकर बैठक में लिया निर्णय

मैड़| मैड़-प्रतापगढ सड़क मार्ग नजदीक शुक्रवार को मदन लाल असवाल की अध्यक्षता में क्षेत्र के लोगों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में इलाके के विद्यार्थियों के सम्मान समारोह को अंतिम रूप दिया गया। गुलाब चंद खींची ने बताया कि कस्बे के प्रतिभावान विद्यार्थियों का नीतू असवाल स्मृति ट्रस्ट के तहत सम्मान होगा। कस्बे के पूर्ण स्कूलों में निमंत्रण पत्र देकर कार्रवाई शुरू कर दी।

X
Shahpura News - rajasthan news expansion of ranvir seva samiti
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना