अंधड़ से गिरे पेड़, खंभे टूटने से बिजली गुल, पारा गिरा

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Zila News News - आकोदा| आकोदा में गुरुवार रात आए अंधड़ ने क्षेत्र में कहर बरपाया। कार्यालय संवाददाता | चौमू जिले के कई स्थानों...

Chomu News - rajasthan news fall of trees collapses electricity falls mercury falls
आकोदा| आकोदा में गुरुवार रात आए अंधड़ ने क्षेत्र में कहर बरपाया।

कार्यालय संवाददाता | चौमू

जिले के कई स्थानों पर शुक्रवार शाम तेज अंधड़ आने से जन जीवन प्रभावित हुआ। शाम करीब 5:30 बजे आए अंधड़ के कारण कई स्थानों पर पेड़ गिर गए तो कहीं टिन शैड उड़ गए। अंधड़ के दौरान दुकानों, मकानों में जहां धूल जम गई, वहीं सड़कों पर वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। शादी समारोह वालों को भी परेशानी का अधिक सामना करना पड़ा। शहर के धोली मंडी में तेज अंधड़ के दौरान एक अशोक का पेड़ टूट गया।

हस्तेड़ा/बधाल| कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में शुक्रवार शाम अंधड़ के साथ बरसात होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली। वहीं बिजली सप्लाई बंद होने से लोगों को कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। कई पेड़ों की टहनियां टूटकर जमीन पर गिर गई। हिरनोदा/ िकशनगढ़-रेनवाल/ जाहोता, बगरू, हिंगोनिया क्षेत्र में तेज अंधड़ चलने से जनजीवन प्रभावित रहा। तेज अंधड़ के साथ हल्की बरसात भी हुई। बरसात होने से तीन-चार दिन से पड़ रही गर्मी व लू से कुछ राहत मिली है। किसानों ने बताया कि इस समय की बरसात फसलों के लिए लाभदायक है।

X
Chomu News - rajasthan news fall of trees collapses electricity falls mercury falls
COMMENT