घिनोई में बिजली गिरने से झोंपड़े में आग

Zila News News - ग्राम घिनोई में शुक्रवार शाम को खेत में बने एक छप्पर पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे छप्पर जलकर राख हो गया। घटना में...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST
Kaladera News - rajasthan news fire in the hut from the lightning falling in ghinoi
ग्राम घिनोई में शुक्रवार शाम को खेत में बने एक छप्पर पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे छप्पर जलकर राख हो गया। घटना में छप्पर में आग लगने से उसमें रखा घरेलू सामान जलकर राख हो गया। घटना अनुसार ग्राम के अाथूना बाढ़ खाल्डा में महावीर बावरिया का परिवार टीन छप्पर में रहता है। शुक्रवार को अचानक धमाकेदार आवाज के साथ टिन छप्पर पर आकाशीय बिजली गिर गई। देखते ही देखते छप्पर आग की चपेट में आ गया। छप्पर पर आकाशीय बिजली गिरने के बाद लगी आग को देखकर मौके पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए और उन्होंने छप्पर के आसपास बंदे मवेशी एवं अन्य सामान को वहां से हटाया। सूचना पर मौके पर ग्राम सरपंच सीताराम शर्मा भी पहुंचे एवं घटना की जानकारी की। ग्राम सरपंच सीताराम शर्मा ने बताया कि आकाशीय बिजली की तीव्रता इतनी भयंकर थी कि गिरने के बाद आसपास की जमीन भी लाल दिखाई दी।

कालाडेरा| ग्राम घिनोई में छप्पर पर बिजली गिरने लगी आग।

X
Kaladera News - rajasthan news fire in the hut from the lightning falling in ghinoi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना