• Hindi News
  • Rajasthan
  • Phagi News rajasthan news foggy caught two dumplings filled with gravel chowki police hid information

फागी में बजरी से भरे दो डंपर पकड़े, चौकी पुलिस ने छिपाई जानकारी

Zila News News - सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी रसूखदार बजरी तस्करी में लिप्त हैं। कंगाली से लखपति हुए बजरी माफिया अब पुलिस को...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:20 AM IST
Phagi News - rajasthan news foggy caught two dumplings filled with gravel chowki police hid information
सुप्रीम कोर्ट की रोक के बाद भी रसूखदार बजरी तस्करी में लिप्त हैं। कंगाली से लखपति हुए बजरी माफिया अब पुलिस को आंखें दिखाने लगे हैं। बीती रात अलसुबह चार बजे पुलिस ने दस किलोमीटर पीछा कर निमेड़ा के पास हाइवे से बजरी से भरे दो डंपर पकड़े लेकिन चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मनोज ने दोपहर तक थाने को जानकारी नहीं दी। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत की तब जाकर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी ने पुलिस को सटीक जानकारी दी। प्रत्यक्षदर्शी महंत नंदलाल ने बताया कि पूर्व सरपंच हरिराम नाम का व्यक्ति एक राजनीतिक पार्टी का रौब दिखाकर ट्रक निकाल रहा था लेकिन रात्रि गश्त अधिकारी शंभु दयाल ने काफी मशक्कत के बाद इस व्यक्ति के ट्रक पकड़े हैं।

चौकी पुलिस ने नहीं खींचने दी फोटो

जब मीडिया कर्मियों ने चौकी पर जब्त बजरी के डंपर की फोटो खिंचने गए तो चौकी पर तैनात पुलिस कर्मी मनोज ने फोटो खिंचने पर आनाकानी की लेकिन एसएचओ ज्ञानेन्द्र सिंह से बात करने के बाद चौकी पुलिस ने डंपर की फोटो खिंचने दी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस बजरी की अवैध तस्करी को लेकर कितनी सजग है।

फागी। निमेड़ा पुलिस चौकी पर जब्त बजरी से भरे डंपर खड़े हैं।

एसएचओ ने जताई लाचारी

जब मामले को लेकर एसएचओ ज्ञानेन्द्र सिंह से बात की तो उन्होंने बजरी तस्करी को लेकर लाचारी जताई। उन्होंने बताया कि चौकी पुलिस बजरी तस्करी में लिप्त हैं। भ्रष्ट पुलिस की एसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की जाएगी।

विधायक ने जताई नाराजगी

विधायक बाबूलाल नागर ने लगातार हो रहे बजरी खनन व बजरी तस्करी पर सख्त नाराजगी जताई है। विधायक ने कहा कि बजरी तस्करी को लेकर पुलिस संवेदनशील नहीं है। एसपी को शिकायत भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जाएगी।


X
Phagi News - rajasthan news foggy caught two dumplings filled with gravel chowki police hid information
COMMENT