ज्यादती की घटनाओं से रोष, आरोपितों को फांसी की सजा दिलाने के लिए निकाला कैंडल मार्च

Zila News News - ग्राम पंचायत नांगल तुलसीदास स्थित बजरंग नवयुवक मण्डल के तत्वावधान में बुधवार देर शाम को युवाओं ने गत दिनों...

Dec 06, 2019, 06:25 AM IST
Ajitgrah News - rajasthan news fury over the incidents of excesses candle march organized to get the accused hanged
ग्राम पंचायत नांगल तुलसीदास स्थित बजरंग नवयुवक मण्डल के तत्वावधान में बुधवार देर शाम को युवाओं ने गत दिनों हैदराबाद में डॉ.प्रियंका रेड्डी से ज्यादती व निर्मम हत्या कर शव जलाने वालों एवं टोंक में मासूम से दरिंदगी के आरोपितों को फांसी सजा देने की मांग को लेकर कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी। युवाओं ने कहा कि देश में दिनोदिन दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है। सरकार को चाहिए कि वे इस सम्बन्ध में शीघ्र कड़ा कानून बनाते हुए आरोपियों को तुरन्त फांसी की सजा देने का प्रावधान करे। नरेन्द्र गुर्जर, कैलाश कसाणा, जगदीश यादव, गोविन्द सिह गुर्जर, हेमपाल सैनी, रामफुल गुर्जर, योगेश कसाणा, बबलु गुर्जर, मंगल यादव, सुनील बौकण, ताराचन्द रग्गल आदि मौजूद थे।

अजीतगढ़| देश में महिलाओं एवं बालिकाओं के साथ आए दिन हो रही दरिन्दगी की घटनाओं के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई करने एवं हैदराबाद में पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्‌डी के साथ दरिन्दगी एवं िजंदा जलाने की घटना के दोषियों को फांसी की सजा दिलवाने की मांग को लेकर श्रीमाधोपुर नोडल के समस्त पशु चिकित्सक एवं स्टाफ ने एसडीएम को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। बताया कि हैदराबाद में डाॅ. प्रियंका रेड्डी के साथ दरिन्दगी एवं जिंदा जलाने की घटना अमानवीय एवं रोंगटे खड़ा करने वाली है। ज्ञापन में इस प्रकार के दोषियों को फांसी दिलवाने की मांग की।

बांसखो| अलीगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में 6 वर्षीय मासूम बालिका के साथ बलात्कार व हत्या तथा हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद जिंदा जलाए जाने के विरोध में गुरुवार को कस्बे स्थित सरकारी एवं निजी विद्यालयों के छात्र-छात्राओं ने आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर कस्बे के प्रमुख मार्गों से आक्रोश रैली निकाली। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने दो मिनट का मौन रखकर श्रध्दाजंलि देकर ईश्वर से आरोपितों को सख्त सजा देने की प्रार्थना की। लक्ष्य तिवाड़ी, शंकरलाल मीना, राजेन्द्र प्रसाद शर्मा, ब्रजेश शर्मा, सुरेन्द्र पारीक, राजेश मीना आदि मौजूद थे।

अजीतगढ़|श्रीमाधोपुर एसडीएम लक्ष्मीकांत गुप्ता को प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन देने जाते हुए।

X
Ajitgrah News - rajasthan news fury over the incidents of excesses candle march organized to get the accused hanged
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना