गोविंदपुरा बासडी गांव में स्कूल के पास ट्रांसफार्मर से दौड़ा करंट

Zila News News - गोविंदपुरा बासड़ी गांव में सरकारी विद्यालय के बाहर आबादी भूमि में स्थित ट्रांसफार्मर में करंट आने से गुरुवार...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 09:25 AM IST
Kotputali News - rajasthan news govindpura ran through transformer near school in basadi village
गोविंदपुरा बासड़ी गांव में सरकारी विद्यालय के बाहर आबादी भूमि में स्थित ट्रांसफार्मर में करंट आने से गुरुवार सुबह एक बाछडे की मौत होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने वही पर प्रदर्शन कर रोष जताया। गांव में सरकारी विद्यालय व औषधालय के सामने स्थित ट्रांसफार्मर के पास करंट जमीन में दौड़ने से एक बाछडे की मौत हो गई जिस पर ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह 9 बजे सीएम लांबा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया। मदन लाल लांबा, ठाकुरदास मीणा, ब्रह्मानंद वर्मा, ओमप्रकाश ठाकुर, लालचंद अटल, दीपेंद्र लांबा, पूरण वर्मा अादि ने बताया कि बुधवार रात को ट्रांसफार्मर के पास करंट आने से गाय के एक बछड़े की मौत हो गई जिसको गुरुवार सुबह देखने पर ग्रामीणों में रोष हो गया। इस ट्रांसफार्मर के सामने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय व बाहर पानी की टंकी है जहां छात्र पानी पीने आते हैं और गांव की महिलाएं पानी भरने आती है।

आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत

कोटपूतली| कस्बे के बड़ाबास मोहल्ले में काम करने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार सुंदर का बास निवासी राजसिंह बावरियां ने मामला दर्ज कराया कि उसने बड़ाबास मोहल्ले में खेत बटाई पर ले रखा है। बुधवार देर शाम खेत पर काम करने के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से उसकी प|ी रेशम की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।

X
Kotputali News - rajasthan news govindpura ran through transformer near school in basadi village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना