विजन कॅरिअर इंस्टीट्यूट में छात्रों को एसएससी के लिए मार्गदर्शन

Zila News News - भास्कर न्यूज | चौमू/चौमू ग्रामीण शहर के अंजनी टाॅवर स्थित विजन कॅरियर इंस्टीट्यूट में एसएससी के प्रतिभागी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:06 AM IST
Chomu News - rajasthan news guidance for ssc to students in vision career institute
भास्कर न्यूज | चौमू/चौमू ग्रामीण

शहर के अंजनी टाॅवर स्थित विजन कॅरियर इंस्टीट्यूट में एसएससी के प्रतिभागी परीक्षार्थियों का मार्गदर्शन एसएससी चयनित अधिकारियों के द्वारा किया गया। सेमिनार में छात्रों को सुनियोजित परीक्षा रणनीति के साथ प्रत्येक विषय का सिलेबस व वर्तमान परिप्रेक्ष्य में एसएससी में आ रहे प्रश्नों का विश्लेषण सहित उचित मार्ग दर्शन में तैयारी करने की जानकारी दी गई।

केंद्रीय सचिवालय सेवा के अधिकारी रामनिवास चौधरी ने विद्यार्थियों को समय का सदुपयोग व विकट परिस्थितियों में धैर्य रखते हुए सफलता कर तरफ अग्रसर रहने का संकल्प दिलाया। सेमिनार में इनकम टैक्स ऑफिसर संजय यादव ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी का अपना व्यक्तिगत अनुभव साझा किया व समय निर्धारण के अनुरूप एसएससी के प्रश्नों को हल करने के तरीके बताए। इस मौके पर आरएएस शैतानसिंह यादव, भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय में सहायक अनुभाग अधिकारी गोमेश कुमावत, बैंक मैनेजर भंवर ओला ने भी विद्यार्थियों को प्रतिभागी परीक्षाओं में तैयारी के अनुभव साझा किए। इस मौके पर संस्था निदेशक अजय प्रताप चौधरी ने अतिथियों का माल्यार्पण करके स्वागत किया।

चौमू| शहर के अंजनी टाॅवर स्थित विजन कॅरियर इंस्टीट्यूट में सेमिनार में परीक्षार्थियों को मार्गदर्शन देते अतिथि।

X
Chomu News - rajasthan news guidance for ssc to students in vision career institute
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना