घरों पर निकल रहे हाईटेंशन तारों से जान जोखिम में, हादसे का अंदेशा

Zila News News - पहले चतुर्भुज राठौड, बंशीलाल अहीर के साथ दुर्घटना हो चुकी है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं दूसरी ओर लोगों ने 11...

Feb 15, 2020, 07:21 AM IST
Besroadgarh News - rajasthan news high risk wires coming out of homes are at risk accident is suspected

पहले चतुर्भुज राठौड, बंशीलाल अहीर के साथ दुर्घटना हो चुकी है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं दूसरी ओर लोगों ने 11 केवी लाइन को ऊंची कराने या मकानों के उपर से हटाने की मांग की है। स्थानीय बाशिंदों ने कहा कि अगर जल्द अधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो बड़ा हादसा कभी भी हो सकता है।


खातीखेड़ा। शहर के बावड़ी क्षेत्र में घरों के उपर 11 केवी विद्युत लाइन के तार छत के उपर निकले हुए है। जिससे लोग भय के साए में जीवन यापन करने को मजबूर है। बावड़ी क्षेत्र में वर्षो से 11 केवी की विद्युत लाइन के नीचे लगभग 50 परिवार रहते है, जो भयभीत रहते है।

गांव के रामचंद्र, सुभाष धाकड़, राजेंद्र लुहार, बालचंद्र ने बताया कि हम घरों पर निर्माण नहीं करवा सकते है। छत का उपयोग भी नहीं कर सकते है। घरों पर लौहे की चद्दर लगी है। जिससे खतरा कई गुना बढ़ जाता है, तार अधिक नीचे होने के कारण कई बार घरों में विद्युत के झटके आ चुके है। पहले चतुर्भुज राठौड, बंशीलाल अहीर के साथ दुर्घटना हो चुकी है। कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं दूसरी ओर लोगों ने 11 केवी लाइन को ऊंची कराने या मकानों के उपर से हटाने की मांग की है। स्थानीय बाशिंदों ने कहा कि अगर जल्द अधिकारियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया तो बड़ा हादसा कभी भी हो सकता है।

खातीखेड़ा। घरों पर निकलते हाईटेंशन तार नहीं हटाए तो हादसे होंगे।

X
Besroadgarh News - rajasthan news high risk wires coming out of homes are at risk accident is suspected
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना