प्रधानाचार्य का माला पहनाकर किया सम्मान

Zila News News - जाहोता| ग्राम खोरा श्यामदास के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य कृपानिधि त्रिवेदी द्वारा विद्यालय...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 08:06 AM IST
Chomu News - rajasthan news honoring the principal by garlanding him
जाहोता| ग्राम खोरा श्यामदास के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाचार्य कृपानिधि त्रिवेदी द्वारा विद्यालय में विकास करवाने व पौधों को संरक्षण देने तथा अनुशासन में अव्वल रहने पर स्थानीय ग्राम विकास समिति के सुमित शर्मा के नेतृत्व में लक्ष्मण राम कराडिया, अधिवक्ता प्रियंका, सुभाष तथा सुवालाल, मालीराम, राजकुमार, रामनारायण द्वारा स्मृति चिन्ह देने के साथ माला पहनाकर सम्मान किया गया। सामाजिक कार्यकर्ता सुमित शर्मा ने कहा कि प्रधानाचार्य कृपानिधि त्रिवेदी पहले भी विद्यालय में कई वर्षों तक रहकर काफी विकास किया था। अब पुन: आने के बाद पौधों को संरक्षण देने के साथ अनुशासन बनाए रखना व विद्यालय विकास में अपनी भागीदारी निभाना एक सराहनीय कदम है।

मरम्मत के चलते आज बिजली रहेगी बंद

चौमू|
शहर के 220 केवी जीएसएस से निकलने वाले 11 केवी सिटी तृतीय फीडर पर दीपावली के आवश्यक मरम्मत कार्य होने के कारण बिजली सप्लाई रविवार को सवेरे 9 से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगी। इससे इस फीडर संबंधित क्षेत्र की बिजली सप्लाई बंद रहेगी।

जाहोता| बिजली निगम के 33 केवी जीएसएस जाहोता से निकलने वाले सभी 11 केवी फीडरों की बिजली सप्लाई आवश्यक मरम्मत कार्य के लिए रविवार को सवेरे 12 से 5 बजे तक आवश्यक मरम्मत के लिए जाहोता जीएसएस बिजली सप्लाई बन्द रहेगी।

नांगललाड़ी गांव में आवारा पशुओं की भरमार

कालवाड़|
कस्बे के पास नांगललाड़ीगांव में आसपास के गांवों से आवारा पशु एकत्रित हो जाने से किसानों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बार तो नंदी आपस में लड़ने लगते हैं और दुकानों में घुस जाते हैं। इनसे कई बार सड़क पर दुर्घटनाएं भी हो चुकी है। जब ग्रामीण इनको गांव से बाहर निकालते हैं खेतों में घुस कर फसलों को नष्ट करने लग जाते हैं। ग्रामीणों ने स्थानीय प्रशासन के साथ जिलाधीश को अवगत करवा कर स्थाई समाधान की मांग की है।

सफाई के अभाव में नालियां कीचड़ से सराबाेर

बगरू|
कस्बे में सफाई के अभाव में नालियां कीचड़ से सराबोर हो रही हैं। जानकारी के अनुसार कस्बे की लिंक रोड पर स्थित गंदे पानी की नालियां सफाई के अभाव में सराबोर होने से लिंक रोड पर रहने वाले लोगों व व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। लिंक रोड पर स्थित इन नालियों के हालात ऐसे हो गए हैं कि नालियां ऊपर तक कीचड़ से भरी पड़ी हैं तथा इन नालियों का गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। नालियों में गंदगी भरी पड़ी होने के कारण मच्छर व आवारा पशुओं का जमावड़ा लगा होने के कारण आवारा पशुओं से आमजन को खतरा बना रहता है। इस मामले में स्थानीय लोगों ने कई बार पालिका प्रशासन को अवगत कराने के बावजूद कोई कार्यवाही नहीं होने से आमजन में रोष व्याप्त है। इस संबंध में अधिशाषी अधिकारी अजय कुमार अरोड़ा ने बताया कि संबंधित सफाई ठेकेदार को नालियों की सफाई के लिए कह दिया है। शीघ्र ही नालियों की सफाई कराकर आमजन को राहत दी जाएगी।

X
Chomu News - rajasthan news honoring the principal by garlanding him
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना