• Hindi News
  • Rajya
  • Rajasthan
  • Suket News rajasthan news if the problem of mud has not been tacked then the panchayat elections will boycott

कीचड़ की समस्या नहीं निबटाई तो पंचायत चुनाव का करेंगे बहिष्कार

Zila News News - सुकेत. बाजार की मुख्य सड़क पर फैला नाली का गंदा पानी। भास्कर न्यूज | सुकेत सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:16 AM IST
Suket News - rajasthan news if the problem of mud has not been tacked then the panchayat elections will boycott
सुकेत. बाजार की मुख्य सड़क पर फैला नाली का गंदा पानी।

भास्कर न्यूज | सुकेत

सरकार द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान का यहां असर दिखाई नहीं दे रहा है। स्थानीय प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की अनदेखी के कारण सरकारी अभियान की धज्जियां उड़ रही हैं।

हालात इतने खराब हो गए हैं कि लोगों को गंदगी और कीचड़ के बीच से ही गुजरना पड़ रहा है। ऐसा नहीं है कि जिम्मेदारों को इसकी जानकारी नहीं है। वे जान बूझकर अनजान बने हुए हैं। नाराज स्थानीय बाशिंदों ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर समाधान नहीं किया तो ग्राम पंचायत के चुनावों का बहिष्कार किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कस्बे के होली खूंट से बड़े बाजार तक जाने के इस मुख्य मार्ग पर कुछ समय पहले इंटरलॉकिंग का कार्य किया गया था। जिस का नाली निर्माण इस प्रकार किया गया कि उसका सारा गंदा पानी बहकर सड़क पर फैल जाता है। कई वाहन तथा हजारों लोगों के निकलने का एक मात्र यह रास्ता कीचड़ से सन जाता है।

लोगों की मजबूरी ये है कि इसी गंदे मार्ग से निकलना पड़ रहा है या लंबी दूरी तक कर दूसरे रास्ते से आना पड़ता है। स्थानीय बाशिंदों ने बताया कि इस तरह के हालात लगभग पूर कस्बे में हैं। स्थानीय बाशिंदों ने चेतावनी दी है कि अगर समय रहते समाधान नहीं किया गया तो अगले साल होने वाले चुनाव का बहिष्कार भी करेंगे।

X
Suket News - rajasthan news if the problem of mud has not been tacked then the panchayat elections will boycott
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना