ग्रामीणों की नहीं सुनी तो जयपुर में देंगे धरना

Zila News News - सांगोद| पूर्व सरपंच रामेश्वर मामोर के नेतृत्व में विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर कनवास तहसील के कई...

Feb 15, 2020, 11:15 AM IST

सांगोद| पूर्व सरपंच रामेश्वर मामोर के नेतृत्व में विभिन्न समस्याओं के निराकरण की मांग को लेकर कनवास तहसील के कई ग्रामीणों ने जिला कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया तथा जिला कलेक्ट्रेट को आठ सूत्रीय ज्ञापन सौंपा। मामोर की अगुवाई में आठ सूत्रीय मांगों के समर्थन में जिला कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया। धरने में रामसिंह पंवार, मुकेश मालव, मदनलाल समेत कई ग्रामीण धरने पर बैठे। बाद में विभिन्न समस्याओं के निराकरण को लेकर जिला कलेक्ट्रेट को ज्ञापन दिया गया।

ज्ञापन में चेतावनी दी कि जल्द ही न्याय नहीं मिला तो हम चालू बजट विधानसभा सत्र में जयपुर विधानसभा के सामने धरने पर बेचेंगे ओर आंदोलन करेगें। मामोर ने ज्ञापन में मांग की है कि राष्ट्रीयकृत एवं अन्य बैंकों के केसीसी ऋण 2 लाख माफ करें,सभी शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार भत्ता दें, पंचों, सावन भादों बांध का पानी 12 माह अरू नदी में छोड़े,बांध की मुख्य नहर धूलेट रोड से बाछीहेड़ा धक्के के बीच नया माइनर पीपली सड़क पुलियाओं को नियमानुसार गुणवत्ता से निर्माण करवाया जाए।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना