विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास, हर गांव-ढाणियों तक पहुंचेगा विकास

Zila News News - ग्राम पंचायत दूदी आमलौदा में मंगलवार को विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने सुंदरपुरा, दूदी आमलौदा में करोड़ों की...

Dec 04, 2019, 01:00 PM IST
ग्राम पंचायत दूदी आमलौदा में मंगलवार को विराटनगर विधायक इंद्राज गुर्जर ने सुंदरपुरा, दूदी आमलौदा में करोड़ों की लागत के विभिन्न विभागों के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। विधायक ने स्थानीय समस्याओं को लेकर जन सुनवाई कर संबंधित विभाग के अधिकारियों से जल्द निस्तारण करने को कहा। सरपंच सुमन देवी गुर्जर की देखरेख में पंचायत क्षेत्र के गांवों में समारोह हुआ।

दूदी आमलौदा के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रमसा योजना के तहत निर्मित नए कक्षा कक्षों का लोकार्पण किया। कहा, पूरे विधानसथा क्षेत्र में विकास के कार्य गांव- ढाणियों तक पहुंचेंगे। पूरे कुंडला इलाके में कमी नहीं रखी जाएगी। सुंदरपुरा में नए राजकीय उप स्वास्थ्य केंद्र का शिलान्यास के दौरान कहा कि अब इलाके के लोगों को केंद्र पर सुविधा मिल सकेगी। प्रधान शिम्भू दयाल चांदोलिया ने कहा कि ग्रामीणों की तकदीर एवं गांवों की तस्वीर बदलने के लिए जो भी संभव होगा किया जाएगा।

उप प्रधान श्रवणलाल फागणा ने कहा कि क्षेत्र में हरसंभव विकास के पूरे काम होंगे।सुंदरपुरा में निर्मित सीसी सड़क उद्‌घाटन किया। अतिथियों ने कहा कि प्रत्येक विधानसभा में सड़क, बिजली, पानी, चिकित्सा की पूर्ण व्यवस्था की जा रही है। मैड़ क्षेत्र में जल्द नवीन सड़क सहित पालड़ी तिराहे से मैड़ कस्बे तक सड़क का कायाकल्प किया जाएगा। दूदी आमलौदा में नए अस्पताल भवन के लोकार्पण को लेकर कई लोगों ने असंतोष जाहिर किया।

सरपंच सुमन देवी ने बताया कि पंचायत में करीब दो करोड़ की राशि से निर्मित अस्पताल भवन का जल्द लोकार्पण ग्रामीणों से चर्चा के बाद होगा। श्रवणलाल गुर्जर, सुमन देवी गुर्जर, बीडीओ भागीरथ प्रसाद मीणा, सीबीईओ रामसिंह मीणा, महादेव गुर्जर, रामचंद्र आदि उपस्थित थे।

मैड|आम लोदा में लोकार्पण करते विधायक समारोह को संबोधित करते विधायक।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना