जल स्वावलंबन विकास कार्यों का निरीक्षण

Zila News News - जयपुर से आई उच्चाधिकारियों की टीम ने मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन विकास कार्यों का निरीक्षण कर जल शक्ति अभियान के...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 10:20 AM IST
Phagi News - rajasthan news inspection of water swavalamban development works
जयपुर से आई उच्चाधिकारियों की टीम ने मुख्यमंत्री जल स्वावलंबन विकास कार्यों का निरीक्षण कर जल शक्ति अभियान के तहत होने वाले कार्यों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। फागी पंचायत समिति में डिप्टी सेक्रेटरी एनवायरमेंट एंड क्लाइमेट सत्येंद्र कुमार ने पंचायत समिति कार्यालय मे बैठक लेकर अधिकारियों को जानकारी देकर आवश्यक निर्देश दिए। बैठक के बाद टीम ने सिंचाई विभाग द्वारा कराए गए काम का निरीक्षण किया। गोकुलपुरा के पास सिंचाई विभाग के तहत हुए कार्यों को देखकर टीम ने खुशी जताई। विकास अधिकारी भूरा राम बलाई ने बताया कि टीम ने कनिष्ठ अभियंता संतोष चौधरी की मौजूदगी में सिंचाई विभाग के कार्यों का निरीक्षण किया गया। तय मापदंड के अनुसार कार्य होने पर टीम ने खुशी जताई। निरीक्षण के दौरान वाटर शेड सहायक अभियंता, उपाध्याय जिला परिषद जयपुर सहायक अभियंता, पंचायती राज सिंचाई विभाग स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, कृषि विभाग के अधिकारी निरीक्षण के दौरान मौजूद थे।

गोकुलपुरा बांध पर जताई खुशी

विकास अधिकारी भूरा राम बलाई ने बताया कि टीम ने सिंचाई विभाग द्वारा कराए गए काम का निरीक्षण किया तो काम की सराहना की इसके साथ ही मांदी, परवन, किशोरपुरा ग्राम पंचायतों में जल संसद के कार्यों की फील्ड विजिट की गई।

फागी| जयपुर से आई उच्चाधिकारियों की की टीम पंचायत समिति में मीटिंग लेते हुए।

X
Phagi News - rajasthan news inspection of water swavalamban development works
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना