कॅरिअर डे में विद्याथियों को दी रोजगार के अवसरों की जानकारी

Zila News News - राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर शाइन स्टार चिल्ड्रन एकेडमी में कॅरिअर डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।...

Jan 16, 2020, 09:26 AM IST
Kotputali News - rajasthan news knowledge of employment opportunities given to students in career day
राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर शाइन स्टार चिल्ड्रन एकेडमी में कॅरिअर डे कार्यक्रम का आयोजन किया गया। बालक-बालिकाओं ने कॅरिअर से संबंधित चर्चा करते हुए विभिन्न जानकारियां साझा की। इस अवसर पर जान्हवी आईटीआई के प्राचार्य विभोर गौड़ ने बच्चों को रोजगार के विभिन्न अवसरों के बारे में बताया। कार्यक्रम में निदेशक बंशीधर चौधरी ने विद्यालय का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य कल्पना चौधरी, प्रभारी सुशीला पंघाल सहित कई लोग उपस्थित थे।

छात्राओं ने पीएमओ के नाम लिखे 101 पोस्टकार्ड

कोटपूतली | देश को नदियों से जोड़ने को लेकर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर शुरू हुए पोस्टकार्ड अभियान को लेकर बुधवार को राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय की छात्राओं ने 101 पोस्टकार्ड लिखे, जिन्हें बाद में पीएमओ कार्यालय भेजे गए। ज्ञात हो कि रतनलाल शर्मा ने 25 दिसंबर को मोलाहेड़ा के शहीद स्मारक पर 251 पोस्टकार्ड लिखकर अभियान की शुरुआत की थी। कार्यक्रम संयोजक रतनलाल शर्मा, संस्था प्रधान गीता यादव, अल्का,साधुराम, सुमित्रा देवी,अमरसिंह, मोहित, नीरू, सुमन, नरेश आदि उपस्थित थे।

X
Kotputali News - rajasthan news knowledge of employment opportunities given to students in career day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना