• Hindi News
  • National
  • Tunga News Rajasthan News Last Date For Online Admission In Eklavya Residential School Today

राजकीय एकलव्य आवासीय स्कूल में ऑनलाइन प्रवेश की अंतिम तिथि आज

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कस्बे के जयपुर रोड स्थित राजकीय एकलव्य मॉडल रेजीडेंशियल स्कूल बिहारीपुरा में दाखिला लेने वाले बालक-बालिकाओं को राहत देने की दिशा में ऑनलाइन फार्म भरने की तिथि को आयुक्त ने पांच दिवस का इजाफा करते हुए 30 जून कर दिया है। राजकीय एकलव्य स्कूल के प्रधानाचार्य रमेशचंद मीना ने बताया कि जनजाती क्षेत्रिय विकास विभाग आयुक्त ने बिहारीपुरा-तूंगा के राजकीय एकलव्य मॉडल रेजीडेंशियल स्कूल में ऑनलाइन आवेदन फार्म भरने की अंतिम तिथि 25 जून रखी थी।

बालक बालिकाओं को ओर अधिक लाभ देने के लिए आयुक्त आदेश जारी कर अब अंतिम तिथि 30 जून रखी है। वही कक्षा 6 में प्रवेश लेने की परीक्षा में भी बदलाव करते हुए 28 जून की जगह अब 1 जुलाई को कक्षा 6 में प्रवेश लेने वाले विद्यार्थियों की परीक्षा होगी। स्कूल में कक्षा 6 से 12 तक के बच्चे पढाई के साथ-साथ आवासीय सुविधा सरकारी स्तर पर की जाती है। स्कूल में 360 सीटें है। जिसमें अभी करीब 250 ज्यादा बच्चें है।

रक्तदान व चिकित्सा शिविर कल, तैयारियां शुरु

पावटा| कस्बे में एक जुलाई को चन्द्र महल मोटल में होने वाले चिकित्सा व रक्तदान शिविर की तैयारियों को लेकर चंद्र भगवान जन कल्याण संस्थान के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। राजस्थान प्रदेश के अध्यक्ष पूर्व जिला पार्षद जगदीश मीणा ने कहा कि नर सेवा नारायण सेवा मानकर युवा रक्तदान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें। शिविर में राजकीय बीडीएम अस्पताल के चिकित्सक महिला रोग विशेषज्ञ दंत रोग विशेषज्ञ फिजीशियन व आंखों के चिकित्सक आएंगे।









खबरें और भी हैं...