रामगंजमंडी कृषि उपज मंडी में विधिक सेवा शिविर कल

Zila News News - जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं तालुका विधिक सेवा समिति रामगंजमंडी की ओर से ​रविवार को सुबह 9:30 बजे नालसा माॅड्यूल...

Feb 15, 2020, 10:56 AM IST

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण एवं तालुका विधिक सेवा समिति रामगंजमंडी की ओर से ​रविवार को सुबह 9:30 बजे नालसा माॅड्यूल स्कीम के तहत विधिक सेवा शिविर कृषि उपज मंडी रामगंजमंडी में अायाेजित किया जाएगा।

प्राधिकरण के सचिव महेंद्र कुमार अग्रवाल ने बताया कि शिविर में विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी योजनाओं के तहत मौके पर ही पात्र आमजन को लाभान्वित किया जाएगा। शिविर में मंच के माध्यम से आमजन काे विभिन्न योजनाओ की जानकारी संबंधित विभाग के प्रतिनिधियों द्वारा दी जाएगी। शिविर के मुख्य अतिथि जिला एवं सेशन न्यायाधीश याेगेंद्र कुमार पुरोहित हाेंगे। उन्हाेंने बताया कि विशिष्ट अतिथि राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण जयपुर की निदेशक अर्चना मिश्रा कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगी। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश रामगंजमंडी बालकृष्ण गोयल, प्रशासनिक विभागों के पदाधिकारियाें के साथ-साथ कोटा न्याय क्षेत्र के न्यायिक अधिकारी भी कार्यक्रम में शामिल हाेंगे। महावीर विकलांग समिति द्वारा भी शिविर में दिव्यांगजन को कृत्रिम अंग मौके पर प्रदान किए जाएंगे तथा रजिस्ट्रेशन भी किया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना