90 लाख से बनी सीसी सड़क में लंबी दरार

Zila News News - विराटनगर|सड़क में अाई दरार दिखाते हुए सरपंच लालचंद शर्मा। भास्कर न्यूज | विराटनगर पर्यटन विभाग ने करीब 10 माह...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:40 AM IST
Pawta News - rajasthan news long crack in cc road made of 9 million
विराटनगर|सड़क में अाई दरार दिखाते हुए सरपंच लालचंद शर्मा।

भास्कर न्यूज | विराटनगर

पर्यटन विभाग ने करीब 10 माह पूर्व 90 लाख से बनाई गई सीसी सड़क के बीच में से दरार आ गई जिससे लाेगों में आक्रोश है। लोगों ने विभागीय अधिकारियों को भी अवगत कराया, लेकिन सुनवाई नहीं होने से जनाक्रोश है।

हरिशंकर शर्मा ने बताया कि पर्यटन को बढ़ावा देने के उद्देश्य से करीब 10 माह पूर्व पर्यटन विभाग ने विराटनगर-पावटा रोड स्थित जैन नसिया मंदिर से मनसा माता मंदिर तक करीब 90 लाख की राशि से सीसी सड़क बनवाई थी। सड़क बनने से पर्यटकों व आसपास के गांवों के लोगों की राह आसान हो गई थी, लेकिन कुछ दिनों पूर्व सीसी सड़क के बीच में से एक लंबी दरार आ गई जिससे सड़क के फटने की आशंका बन गई है। सोठाना सरपंच लालचंद शर्मा ने बताया कि इस बारे में कई बार पर्यटन विभाग के अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन सुनवाई नहीं होने से लाखों की सड़क टूटने के कगार पर आ गई है। लोगों ने विभागीय अधिकारियों से शीघ्र सड़क की मरम्मत कराने की मांग की। पर्यटन विभाग के एईएन महेंद्र गुप्ता ने बताया कि रास्ते में पोल हाेने से सड़क के बीच में दरार आ गई है। शीघ्र सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी।

X
Pawta News - rajasthan news long crack in cc road made of 9 million
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना