शहीद हेमराज का जल्द बने स्मारक

Zila News News - सांगाेद. शहीद हेमराज मीणा का अदालत तिराहे पर स्मारक बनाने की मांग को लेकर ईओ को ज्ञापन देते मुस्लिम नौजवान संगठन...

Feb 15, 2020, 11:16 AM IST
Sangod News - rajasthan news martyr hemraj39s soon to be memorial

सांगाेद. शहीद हेमराज मीणा का अदालत तिराहे पर स्मारक बनाने की मांग को लेकर ईओ को ज्ञापन देते मुस्लिम नौजवान संगठन के कार्यकर्ता।

सांगोद| गत वर्ष पुलवामा में शहीद हुए हेमराज मीणा की याद में शहीद स्मारक बनाए जाने की मांग को लेकर शुक्रवार को शहीद की पुण्यतिथि के दिन मुस्लिम नौजवानों ने नगर पालिका ईओ को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में उम्मीद जताई कि शहीद की शहादत की याद हमेशा तरोताजा बनी रही इसे देखते हुए पालिका जल्द अपने स्तर पर सांगोद में शहीद का स्मारक बनाने में रुचि दिखाएगी। शुक्रवार को मुस्लिम नौजवानों ने पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि देकर उनकी कुर्बानी को याद कर कार्यक्रम का आयोजन किया।

सांगोद जेल समिति सदस्य असरार अहमद के नेतृत्व में नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी व चेयरमैन के नाम सांगोद कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजेंद्र गहलोत की मौजूदगी में ज्ञापन दिया गया। ज्ञापन में बताया कि गत वर्ष पुलवामा में शहीद हुए हेमराज मीणा हमारे निकटवर्ती गांव के सपूत हैं। अदालत तिराहे पर स्मारक बने ये मांग शहीद के परिजन भी कर चुके हैं, ये काम जल्द किया जाना चाहिए। शहीद हेमराज मीणा की याद में अदालत रोड, कुंदनपुर चौराहा सांगोद का नाम वीर शहीद हेमराज मीणा के नाम पर रखकर उनकी स्मारक की स्थापना की जाए। साथ ही सांगोद बपावर रोड हेमराज मीणा महाविद्यालय में शहीद हेमराज मीणा की प्रतिमा की भी स्थापना की जाए। सांगोद जेल समिति सदस्य असरार अहमद, सलीम अंसारी, रफीक ठेकेदार, अमजद अंसारी, शाहरुख, वसीम, इकबाल गोरी, अल्तमश मौजूद रहे।

X
Sangod News - rajasthan news martyr hemraj39s soon to be memorial
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना