मंदिर के पास शौचालय बनाने के विरोध में दिया ज्ञापन

Zila News News - सांगोद. नगर पालिका के वार्ड संख्या 23 मानस गाया मोहल्ले में प्राचीन देवनारायण भगवान मंदिर के पास अवैध तरीके से बनाए...

Jan 16, 2020, 10:40 AM IST
Sangod News - rajasthan news memorandum given against the construction of toilets near the temple
सांगोद. नगर पालिका के वार्ड संख्या 23 मानस गाया मोहल्ले में प्राचीन देवनारायण भगवान मंदिर के पास अवैध तरीके से बनाए जा रहे शौचालय के निर्माण कार्य को रूकवाने की मांग को लेकर बुधवार को यहां गुर्जर समाज के लोगों ने एसडीएम को ज्ञापन दिया।

ज्ञापन में बताया गया कि कस्बे में गुर्जर समाज का प्राचीन मंदिर मानसगाया मोहल्ले में स्थित है। इस मंदिर में देवनारायण जयंती सहित कई धार्मिक पर्वो पर समाज के लोग कार्यक्रम करते हैं और प्रतिदिन पूजा-अर्चना में लोग दर्शनों के लिए आते है। मंदिर के पास देवकिशन माली ने अवैध तरीके से शौचालय का निर्माण करवाना शुरू कर दिया। गुर्जर समाज ने इसका विरोध किया तो दोनों पक्षों के बीच पहले समझौता हो गया। इस समझौता पत्र की प्रति गुर्जर समाज के पास है, लेकिन समझौते से मुकरते हुए उक्त व्यक्ति मंदिर के पास शौचालय का निर्माण करवाने पर आमादा है। इससे गुर्जर समाज के लोगों में आक्रोश व्याप्त है। यहां गुर्जर समाज के लोग एकत्रित हुए तथा उन्होंने शौचालय का निर्माण रूकवाए जाने की मांग को लेकर एसडीएम संजीव कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने वालों में जगन्नाथ गाेचर, आशीष गोचर, परमानंद गोचर, जोधराज गोचर, रमेश, कालूलाल, बाबूलाल, मोहनलाल, भोजराज, बद्रीलाल सहित कई लोग शामिल थे। एसडीएम ने मौका मुआयना करवाकर अावश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया।

X
Sangod News - rajasthan news memorandum given against the construction of toilets near the temple
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना