विधायक सोलंकी ने छात्रावास निर्माण के लिए 11 लाख की सहायता का दिया अाश्वासन

Zila News News - रैगर समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह कार्यालय संवाददाता | चाकसू रैगर विकास एवं छात्रावास समिति चाकसू की...

Bhaskar News Network

Sep 16, 2019, 07:55 AM IST
Chomu News - rajasthan news mla solanki assured 11 lakhs for building hostel
रैगर समाज का प्रतिभा सम्मान समारोह

कार्यालय संवाददाता | चाकसू

रैगर विकास एवं छात्रावास समिति चाकसू की अाेर से रविवार को रैगर धर्मशाला शीतलामाता चाकसू में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक वेदप्रकाश सोलंकी व अध्यक्षता अखिल भारतीय रैगर महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एस के मोहनपुरिया ने की। राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाज के युवाओं का हौसला अफजाई की और आईएएस, आरएएस बनने के लिए निरंतर कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया। विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने समाज के प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को शील्ड और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। सोलंकी ने समाज के लिए छात्रावास निर्माण के लिए 1100000 रुपए की सहायता देने का आश्वासन दिया। छात्रावास समिति के महासचिव सीताराम मंडावरिया ने समाज के युवाओं को अपना लक्ष्य निश्चित करने के लिए प्रेरित किया और लक्ष्य के लिए निरंतर प्रयास करने ने कहा। प्रतिभा सम्मान समारोह में कक्षा 10 व 12, स्नातक व पीजी कक्षाओं में अधिक अंक लाने वाले 80 बच्चों को और राजकीय सेवा में चयन होने वाले 20 युवाओं को सम्मानित किया। रैगर समाज के कई जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य लोग उपस्थित थे।

खंडेलवाल समाज की महिलाओं ने रोपे पौधे

चौमू | केशव नगर बालिका आदर्श विद्या मंदिर में खंडेलवाल वेश्य समाज की महिलाओं ने कदम के पौधे लगाकर वृक्षारोपण किया। अखिल भारतीय खंडेलवाल वेश्य महासभा जयपुर के राष्ट्रीय वृक्षारोपण अभियान के तत्वावधान में समाज की महिला मंडल उपाध्यक्ष बीना खूंटेटा की मौजूदगी में समाज की महिलाओं ने कदम का वृक्ष लगाया। मतारा मेठी ने बताया कि कदम वृक्ष भगवान कृष्ण का प्रिय वृक्ष है। कार्यक्रम में वृक्षों के सार संभाल, ट्री गार्ड व जल व्यवस्था की जिम्मेदारियां एक वर्ष तक महिलाओं को बांटी गई।

X
Chomu News - rajasthan news mla solanki assured 11 lakhs for building hostel
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना