पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Rawatbhata News Rajasthan News No Case Given Even After Taking The Amount Filed Against Two

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राशि लेने के बाद भी नहीं दिया भूखंड, दो के खिलाफ केस दर्ज

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
परमाणु बिजलीघर के रिटायर कर्मचारी कौशलकिशोर मौर्य ने नवसत्य बिल्डहोम प्राइवेट लिमिटेड एसबीएन ग्रुप ऑफ कंपनी के फ्यूचरहोम आवासीय योजना के लिए राशि जमा कराई थी। लेकिन न तो भूखंड की रजिस्ट्री कराई ना ही राशि लौटाई।

एडवोकेट रमेश राघव ने बताया कि रावतभाटा में कंपनी के एजेंट वीरेंद्र टांक, मनोज नारायणीवाल के माध्यम से राशि जमा कराई थी। कौशलकिशोर मौर्य पुत्र आरबी मौर्य ने धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए रावतभाटा थाने में रविवार को केस दर्ज कराया, जिसमें पुलिस ने 406, 420, 120 बी के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इसमें आरोप लगाया गया कि दिनांक 1 अक्टूबर 2011 को वीरेंद्र टांक और मनोज नारायणीवाल ने आवासीय योजना के पर्चे दिखाए और 2 अक्टूबर को 11 हजार रुपए बुकिंग के चेक से मौर्य से लिए। फिर 31 अक्टूबर को 77 हजार रुपए चेक से, 2 नंवबर 2011 में 50 हजार और 11 नवंबर 2011 में 66 हजार नकद, 10 फरवरी 2012 को 38 हजार ओर जून 2012 में 1 लाख रुपए चेक से राशि ली। भूखंड की कुल कीमत 4 लाख 39 हजार 774 रुपए और बाद में 20 प्रतिशत डिस्काउंट देने का आश्वासन दिया था। डिस्काउंट के बाद कीमत 3 लाख 51 हजार 819 रुपए, बाकी पैसा रजिस्ट्री के समय भुगतान होना था, लेकिन कंपनी अपना ऑफिस बंद कर चुकी है। स्थानीय एजेंटों ने रजिस्ट्री नहीं कराई। ना ही राशि वापस की। हमेशा बहाने बनाते रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें