सेवा सप्ताह के दूसरे दिन प्लास्टिक के विरुद्ध अभियान के तहत बांटे पंपलेट

Zila News News - प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को लेकर चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के दूसरे दिन रविवार को शहर के मुख्य बाजारों...

Sep 16, 2019, 07:55 AM IST
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस को लेकर चलाए जा रहे सेवा सप्ताह के दूसरे दिन रविवार को शहर के मुख्य बाजारों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने नगरपालिका अध्यक्ष अर्चना कुमावत व नगर मंडल अध्यक्ष बजरंग लाल सोनी के नेतृत्व में प्लास्टिक के विरुद्ध अभियान के तहत जन जागृति के लिए पंपलेट बांटे। नगर पालिका अध्यक्ष अर्चना कुमावत ने बताया कि चौमू शहर के व्यापारियों व दुकानदारों से अपील की गई कि आप प्लास्टिक का यूज न करें। ऐसा करने से आने वाला कल प्रदूषण मुक्त हो सकेगा। नगर मंडल अध्यक्ष बजरंगलाल सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत योजना के तहत हम सभी मिल कर प्लास्टिक के विरुद्ध अभियान चलाएं और स्वयं व अन्य लोगों को प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने के लिए कहें।

पार्षद श्याम कर्मवीर, प्रहलाद टेलर, कुंदन सिंह शेखावत, धर्मेंद्र गवारिया, अनिल मीणा, गजेंद्र यादव, बलदेव सिंह अन्य लोग उपस्थित थे। डॉ. जितेंद्र कुमावत ने बताया कि सोमवार को सेवा सप्ताह के तीसरे दिन गढ़ स्थित गोशाला में प्रातः 7 बजे गायों को गुड़ व चारा खिलाया जाएगा।

चौमू | प्रधानमंत्री के जन्म दिवस के तहत सेवा सप्ताह के तहत पम्पलेट वितरित कर प्लास्टिक का उपयोग बंद करने के लिए जागरुक करते हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना