अंधड़ से पांडाल उखड़े, पेड़ धराशायी, मैड़ में ओले

Zila News News - कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम अंधड़ के साथ हल्की बूंदाबादी से मौसम खुशनुमा हो गया।...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 10:15 AM IST
Shahpura News - rajasthan news pandal uprooted from trees trees dashed wet in maid
कार्यालय संवाददाता | शाहपुरा

क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम अंधड़ के साथ हल्की बूंदाबादी से मौसम खुशनुमा हो गया। अंधड़ से शादी समारोह के लिए पांडाल उखड़ गए,जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। शाम करीब 5:30 बजे अचानक मौसम में बदलाव आया। इसके बाद आसमान में काले बादल छा गए। हल्की बूंदाबादी होने के साथ ही तेज अंधड़ आने से लोगों को गर्मी से निजात मिल सकी।

बांसखो/जटवाड़ा| अचानक शाम को मौसम में बदलाव आने के साथ बूंदाबांदी हुई। करीब 15 मिनट तक बूंदाबांदी से लोगाें को गर्मी से राहत मिली। इसके बाद उमस बढ़ गई। इससे पूर्व सुबह 10 बजे से ही तेज धूप का असर रहा। कस्बे में सड़कों पर सन्नाटा रहा। शाम को अचानक बूूंदाबांदी शुरू हो गई।

राहगीरों को आवागमन में परेशानी

देवगांव| धूलभरी आंधी के साथ बारिश हुई। आंधी व आकाशीय बिजली कड़कने से राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ा हालांकि बारिश से तापमान में गिरावट भी आई।

बस्सी चक| अंधड़ के साथ बारिश आने से राहगीरों व वाहन चालकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई जगह पेड़ धराशायी हो गए जिससे जगह- जगह सड़कों पर पेड़ गिरने से वाहन चालकों को परेशानी हुई।

रायसर| कस्बे सहित आसपास क्षेत्र में तेज हवा के साथ आया अंधड़।

धूलभरी आंधी से ग्रामीण परेशान, ठंडी हवाओं से मिली राहत

भानपुर कलां| क्षेत्र में शुक्रवार शाम को अचानक तेज हवा के साथ धूलभरी आंधी चलने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हवा चलने से कई जगह टिनशेड एवं छप्पर उड़ गए। कस्बे के कई दुकानदार अपने प्रतिष्ठान जल्द ही बन्द कर गए एवं कई अपनी दुकान में मिट्टी जाने के डर से शटर नीचे कर बैठे रहे। हवा चलने से बिजली गुल रही जिससे अंधेरा छा गया।

मैड़| कस्बे सहित आसपास क्षेत्र के गांव- ढाणियों में शुक्रवार शाम को अचानक बारिश के साथ चने आकार के ओले गिरने से लोगों को गर्मी से कुछ देर राहत मिली। गर्मी से कुंडला क्षेत्र में तपिश झेल रहे लोगों ने राहत की सांस ली।

अजीतगढ़| ग्रामीण इलाके में शाम करीब 5 बजे अचानक तेज अंधड़ के साथ धूलभरी आंधी चलने से विभिन्न मार्गों का यातायात आधा घंटा बाधित हो गया।

X
Shahpura News - rajasthan news pandal uprooted from trees trees dashed wet in maid
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना