धीरावास में मिला मरीज, गांव में दहशत

Zila News News - धौला के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के परिक्षेत्र के गांव ढाणियों में डेंगू व मौसमी बीमारियों के रोगियों...

Oct 13, 2019, 07:15 AM IST
धौला के राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के परिक्षेत्र के गांव ढाणियों में डेंगू व मौसमी बीमारियों के रोगियों की तादाद बढ़ रही है। शनिवार को भी ग्राम धीरावास में एक डेंगू बुखार का रोगी मिलने की पुष्टि हुई है। धीरावास के डी.आर.खरलवा ने बताया कि उसके भाई हीरालाल गुर्जर पुत्र मामराज गुर्जर के 10 अक्टूबर से बुखार की शिकायत थी, जिसको संजीवनी हॉस्पिटल जयपुर में भर्ती करवाया गया था बाद में इसे श्री हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में जांच के दौरान डेंगू पॉजिटिव आया है। जहां पर उपचार चल रहा है। परिजनों ने बताया कि धौला सहित क्षेत्र की अन्य पीएचसी क्षेत्र में आए दिन डेंगू सहित अन्य मौसमी बीमारियों का सर्वे व जांच का तत्काल प्रबंधन करवाकर फोगिंग व प्रभावित परिवारों को माकूल चिकित्सा मुहैया करवाने की मांग की है।

चावंडिया में अधेड़ की संदिग्ध मौत

बूज/ मानोता| चांवडिया ग्राम में शनिवार को एक अधेड़ आदमी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई | मृतक के परिजनों ने बताया कि रैगर मोहल्ला निवासी अधेड़ जगदीश रैगर रोजाना की तरह सुबह शौच के लिए गया हुआ था।जब अधेड़ 10 बजे तक घर पर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश की। इस पर अधेड़ आदमी दूर खेत में बेहोश पड़ा मिला, जिसको बस्सी के सरकारी अस्पताल में लेकर जाए, जहां पर चिकित्सकों ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम करवाकर मृतक के शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक के परिजनों ने बस्सी थाने में मृग दर्ज करवाते हुए हत्या करने का अंदेशा जताया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना