• Hindi News
  • National
  • Sultanpur News Rajasthan News Pharmacists Tied Black Patti And Expressed Vire Boycott Of Work For 2 Hours Today

फार्मासिस्टों ने काली पट‌्टी बांधकर जताया विराेध, अाज से 2 घंटे काम का बहिष्कार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सीमल्या| राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ (एकीकृत) ने मांगों को लेकर किए जा रहे अांदाेलन के तहत संयोजक छोटूलाल मीणा के नेतृत्व में क्षेत्र में सभी फार्मासिस्टों ने कार्यस्थल पर काली पट्टी बांधकर अपना विरोध दर्ज कराया।

संघ के जिलाध्यक्ष जगदीश प्रसाद मीना व जिला महासचिव राजेश मीणा ने बताया कि फार्मासिस्ट सेवा नियम व केडर गठन नहीं होने के विरोध में मंगलवार को सुल्तानपुर ब्लॉक के सभी फार्मासिस्टों ने काली पट्टी बांध कर कार्य किया।

वहीं फार्मासिस्ट बुधवार से 10 मार्च तक सुबह 9 से 11 बजे तक दो घंटे का सभी निशुल्क दवा योजना के दवा वितरण केंद्र पर कार्य का बहिष्कार करेंगे। फिर भी मांगे नहीं मानी जाती है तो सभी फार्मासिस्ट 11 मार्च से सामूहिक अवकाश पर जाएंगे। विरोध दर्ज कराने वाले फार्मासिस्टों में छोटूलाल मीणा, महेंद्र मीणा, मोहम्मद एजाज, अशोक मीणा, फिरोज खान, सुरेन्द्र सोनी सहित अन्य फार्मासिस्ट शामिल हैं।

सफाईकर्मियाें की हड़ताल जारी: कैथून. कस्बे में सफाईकर्मियों की हड़ताल मंगलवार को दूसरे दिन भी जारी रही। इससे कस्बे की सफाई व्यवस्था ठप हो गई है। जगह-जगह गंदगी के ढे़र लगे रहे। कस्बे में साेमवार सुबह अतिक्रमण हटाने के दाैरान कुछ लोगों ने ईओ के साथ मारपीट कर दी थी। इसी दौरान कुछ सफाईकर्मियों से मारपीट करने के साथ अभद्रता की गई।
खबरें और भी हैं...