• Hindi News
  • Rajasthan
  • Tunga News rajasthan news police arrested two people in a two year old case of jeep theft
विज्ञापन

जीप चोरी के दो साल पुराने मामले में पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 06:26 AM IST

Zila News News - स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज दो साल पुराने एक जीप चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार सांय को...

Tunga News - rajasthan news police arrested two people in a two year old case of jeep theft
  • comment
स्थानीय पुलिस थाने में दर्ज दो साल पुराने एक जीप चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शुक्रवार सांय को वाहन चोरी करने वाले दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। दोनों शातिर वाहन चोरों के खिलाफ एक-एक दर्जन केस विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व राहुल जैन ने बताया की तूंगा, बस्सी व कानोता क्षेत्र में बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम कसने के लिए अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ललित शर्मा के निर्देशन एवं एसीपी बस्सी मनस्वी चौधरी के सुपरविजन में तूंगा के नये थानाधिकारी महेंद्रसिंह यादव के नेतृत्व में अमरसिंह, भावसिंह व हीरालाल आदी सदस्यों की टीम का गठन किया। जिसमें चोरी की वारदातों में वांछित एवं लिप्त अपराधियों पर विशेष निगरानी रखकर वारदातों के खुलासा करने के लिए निर्देशित किया गया। गठित पुलिस टीम ने कार्रवाई को अंजाम देते हुए मण्डावरी निवासी विनोद पुत्र रामस्वरूप मीना 27 तथा खानपुर, सपोटरा निवासी अखलेश पुत्र ढण्डीराम मीना 21 से अनुसंधान कर गिरफ्तार कर थाने लाए। वाहन चोरों से तूंगा में महादेवपुरा मोड़ से दो साल पहले चोरी हुई जीप के बारे सख्ती से पूछताछ की तो जीप चोरी करना कबूल लिया।

चोरी के माल को बरामद करानें की बात भी कही है। दोनों चोर अभी पुलिस अभिरक्षा में है ओर उनसे गहन से पूछताछ जारी है। शातिर चोर विनोद मीणा व अखलेख मीणा के विरूद्व एक-एक दर्जन केस विभिन्न पुलिस थानों में दर्ज है।

थानाधिकारी बदलते ही पुलिस गिरफ्त में

जीप चोरी का मामला दो साल पुराना होने के बाद भी लटका हुआ था। लेकिन ज्यों ही तूंगा पुलिस थाने की कमान नये थानाधिकारी महेंद्रसिंह यादव ने संभाली परिणाम सबके सामने आ गया है। ऐसे में लोगों को क्षेत्र में शां‍ति,चेन व अमन की उम्मीद बध गई है। वही जयपुर पूर्व अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त ललित शर्मा ने भी कुछ समय पूर्व ही पद भार संभाला है। कमिश्नरेट बनने से पहले 2012 में ललित शर्मा बस्सी सीओ रह चूके हैं ऐसे में आमजन में विश्वास व अपराधियों में भय का स्लोगन कामयाब होगा।

X
Tunga News - rajasthan news police arrested two people in a two year old case of jeep theft
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन