पुलिस के आई कार्डों से टोल चोरी, तीन पकड़े

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:41 AM IST

Zila News News - टांटियावास टोल प्लाजा पर पुलिस के आई कार्ड से टोली चोरी का दूसरे दिन भी मामला पकड़ में आया। शुक्रवार को सब...

Chomu News - rajasthan news police toll carry toll card hold three
टांटियावास टोल प्लाजा पर पुलिस के आई कार्ड से टोली चोरी का दूसरे दिन भी मामला पकड़ में आया। शुक्रवार को सब इंस्पेक्टर रामनिवास कटारिया निवासी तारा नगर झोटवाड़ा का आई कार्ड लेकर एक व्यक्ति टोल पार करना चाह रहा था, लेकिन टोल कर्मियों ने दूसरे के नाम आई कार्ड होना व इसकी मान्यता 31 दिसंबर, 2010 तक होने पर इसे पकड़ लिया। एक सिपाही कानाराम जाट निवासी शक्ति नगर हरमाड़ा के नाम का कार्ड भी लेकर एक दूसरा व्यक्ति आया। उसे भी टोल कर्मियों ने पकड़ लिया। कुछ समय बाद ही तीसरा कार्ड कमांडो रविंद्र पुत्र सुवालाल जाट निवासी मुरलीपुरा सीकर रोड के नाम का तीसरा व्यक्ति लेकर जैसे ही टोल बूथ पर आया, तो टोल कर्मचारियों ने इस व्यक्ति को भी पकड़ लिया। तीनों के ज़ब्त किए गए कार्डों को टोल पर कायम पुलिस चौकी पर सौंपा गया। लोगों को टोल वसूली करने के बाद जाने दिया।

बताया जाता है कि टांटियावास टोल पर अधिकांश जयपुर चौमू राजमार्ग के आसपास के निवास करने वाले पुलिस कर्मचारियों के रिश्तेदार आई कार्ड लेकर टोल नहीं चुका कर जाना चाहते हैं।

X
Chomu News - rajasthan news police toll carry toll card hold three
COMMENT