सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का किया विमोचन

Zila News News - चौमू| कुमावत समाज के विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन करते हुए। कार्यालय संवाददाता| चौमू शहर के धोली मंडी...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:05 AM IST
Chomu News - rajasthan news poster of mass wedding conference was released
चौमू| कुमावत समाज के विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन करते हुए।

कार्यालय संवाददाता| चौमू

शहर के धोली मंडी क्षत्रिय कुमावत समाज एकता संस्थान के कार्यालय में सामूहिक विवाह सम्मेलन के पोस्टर का विमोचन एवं मीटिंग विवाह समिति अध्यक्ष शंकरलाल मामाेडिया की अध्यक्षता में आयोजित हुआ, जिसमें प्रति वर्ष की भांति देवउठनी एकादशी को होने वाले 8वां सामूहिक विवाह सम्मेलन चौमू के बजाए टोडी निंदड़ के पास लालसिंह भोमियाजी मंदिर, ग्रीन सिटी में आयोजित किया जाएगा।

इसके पोस्टर का विमोचन किया गया है। सम्मेलन के लिए कार्य समितियों का गठन कर कार्य सौंपा गया। अध्यक्ष मामोडिया ने बताया कि 21 जोड़ों का लक्ष्य रखा गया है। जिसमें 15 जोड़ों का रजिस्ट्रेशन हो चुका है। जोड़ों का रजिस्ट्रेशन 9 अक्टूबर तक करवाया जा सकता है। शादी देव उठनी एकादशी 8 नवंबर शुक्रवार को संपन्न होगा। इस आयोजन में संयोजक जगदीश भोड्या, क्षत्रिय कुमावत समाज अध्यक्ष ओमप्रकाश मामोडिया, कोषाध्यक्ष रामेश्वर मामोडिया, सीताराम राजोरिया, मालचंद मारवाल, महामंत्री लालचंद अासीवाल आदि थे।

पदयात्रियों का स्वागत

आसलपुर| बोराज कस्बे के खोराणियों की ढाणी तथा बाड़ियों के मोहल्ले में जयपुर से रवाना होकर दादूपालका धाम के लिए जा रही पदयात्रा के बोराज पहुंचने पर ग्रामीणों ने सेवा की। श्रद्धालुओं ने महेन्द्र कुमार के सान्निध्य में पदयात्रियों का स्वागत किया।

X
Chomu News - rajasthan news poster of mass wedding conference was released
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना