• Hindi News
  • Rajasthan
  • Shahpura News rajasthan news preparations for guru purnima mahotsav tomorrow in shahpura

गुरु पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियां कल शाहपुरा में हाेगा अखंड जाप

Zila News News - कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा शहर के गायत्री चेतना केंद्र में व्यवस्थापक संजय दत्त शर्मा की अध्यक्षता में गुरु...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 11:00 AM IST
Shahpura News - rajasthan news preparations for guru purnima mahotsav tomorrow in shahpura
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

शहर के गायत्री चेतना केंद्र में व्यवस्थापक संजय दत्त शर्मा की अध्यक्षता में गुरु पूर्णिमा महोत्सव की तैयारियों को लेकर शनिवार का बैठक हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं को बताया कि 15 जुलाई सोमवार को सूर्य उदय से सूर्य अस्त तक अखंड जप कार्यक्रम होगा, जबकि शाम को दीप यज्ञ का विशाल कार्यक्रम होगा। गायत्री परिवार चेतना केंद्र के कार्यकर्ता कैलाश चंद सेन एवं बल्लू राम कुम्हार ने बताया कि 16 जुलाई मंगलवार को गुरु पूर्णिमा महोत्सव मनाया जाएगा, जिसमें पंच कुंडीय गायत्री महायज्ञ एवं गुरु पूजन कार्यक्रम आयोजित होगा, जिसकी तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी है। बैठक के दौरान वरिष्ठ कार्यकर्ता मालीराम पलसानिया, प्रभु दयाल सैनी, प्रभु नाथ, मालीराम योगी, राजाराम दोहरे, राम अवतार यादव आदि मौजूद थे।

रामनाम संकीर्तन अाज

मनोहरपुर | कस्बें के रामद्वारा मंदिर में रविवार को कमल दास महाराज के सानिध्य में त्रिवेणी सत्संग मंडल की आेर से सुबह 8 बजे रामनाम संकीर्तन का आयोजन किया जाएगा। कमल दास महाराज ने बताया कि कीर्तन के दौरान रामदरबार की झांकी सजाई जाएगी व स्थानीय कलाकारों भजनों की प्रस्तुतियां देंगे । इसी प्रकार भूतनाथ वाटिका में महंत अर्जुनदास महाराज के सानिध्य में रामनाम संकीर्तन होगा।

X
Shahpura News - rajasthan news preparations for guru purnima mahotsav tomorrow in shahpura
COMMENT