नगरपालिका की बैठक में गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों पर चर्चा

Zila News News - नगर पालिका मण्डल की बैठक बुधवार को नगर पालिकाध्यक्ष रतन राजोरा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में स्कूल खेल मैदान पर 26...

Jan 16, 2020, 10:10 AM IST
Phulera News - rajasthan news preparations for republic day celebrations discussed in municipal meeting
नगर पालिका मण्डल की बैठक बुधवार को नगर पालिकाध्यक्ष रतन राजोरा की अध्यक्षता में हुई। बैठक में स्कूल खेल मैदान पर 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस कार्यक्रम मनाने का प्रस्ताव लिया गया व निजी व सरकारी शिक्षण संस्था के प्रतिनिधियों से मिलकर बच्चों के कार्यक्रम करवाने को लेकर चर्चा की गई। 18 जनवरी से स्कूल खेल मैदान में सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के छात्र-छात्राओं का अभ्यास प्रारम्भ करवाने, ध्वज रोहण सुबह 10: 30 बजे करने सहित अन्य तैयारियों पर चर्चा की गई। बैठक में अधिशाषी अधिकारी छगनलाल यादव, पालिका उपाध्यक्ष संजय पारिक, पार्षद सुरेश सांखला, गजेंद्र सिंह शेखावत, अनिल शर्मा, पार्षद प्रतिनिधि महावीर बैनाड़ा सहित सरकारी व गैर सरकारी स्कूलों के संचालकगण मौजूद थे। बैठक में अधिशाषी अधिकारी ने ऑनलाइन पर स्वच्छता सर्वेक्षण कार्यक्रम में फुलेरा नगर की सफाई व्यवस्था को लेकर अपनी बात रखने को कहा।

फुलेरा|नगरपालिका अध्यक्ष कार्यालय में गणतन्त्र दिवस को लेकर चर्चा करते पालिकाध्यक्ष सहित सरकारी व निजी स्कूलों के संचालक।

X
Phulera News - rajasthan news preparations for republic day celebrations discussed in municipal meeting
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना