रामगंजमंडी से हनुवतखेड़ा के लिए 30 लाख की सड़क का काम शुरू

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 10:15 AM IST

Zila News News - रामगंजमंडी| शहर से हनुवतखेड़ा जाने वाले लाेगाें के लिए खुशखबरी है। लंबे समय से चली अा रही सड़क की समस्या अब...

R.mandi News - rajasthan news road starting from ramganj mandi to hanumatkheda
रामगंजमंडी| शहर से हनुवतखेड़ा जाने वाले लाेगाें के लिए खुशखबरी है। लंबे समय से चली अा रही सड़क की समस्या अब नगरपालिका के प्रयासाें से दूर हाेने वाली है। पालिका चेयरमैन हेमलता शर्मा और क्षेत्रीय पार्षदों की मौजूदगी में गुरुवार को नई सड़क बनाने का काम शुरू हो गया।

पालिका के ईओ राजूलाल मीणा ने बताया कि पालिका की ओर से सुलेखनगर से हनवतखेड़ा की लगभग 1 किमी अाैर 3500 वर्गमीटर सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। इस सड़क की लागत 30 लाख रुपए आएगी। गुरुवार को इस सड़क का निर्माण कार्य का आगाज कर दिया गया।

रामगंजमंडी. सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करतीं चेयरमैन हेमलता शर्मा।

अाना-जाना हाेगा सुगम

युवराज मीणा ,पूर्व पार्षद शिवराज मीणा ने बताया कि लंबे समय से स्थानीय बाशिंदे इस सड़क की मांग करते आ रहे थे। हम दोनों ने ईओ और चेयरमैन को इस बारे में बताया था। उन्होंने आश्वासन दिया था कि जल्द लोगों की समस्या का समाधान कराया जाएगा। नया मार्ग बनने से वहां रह रहे निवासियों का आना-जाना और सुगम हो जाएगा।

चेयरमैन ने जांची क्वालिटी

चेयरमैन हेमलता शर्मा ने सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण भी किया। चेयरमैन ने सड़क बनाने वाले ठेकेदार को स्पष्ट कहा कि क्वालिटी से किसी प्रकार का समझौता नहीं होना चाहिए। शिकायत आई तो कार्रवाई की जाएगी। सड़क का काम शुरू करवाने पर स्थानीय बाशिंदों ने चेयरमैन का स्वागत भी किया। कार्य कर रही एजेंसी के विजय सक्सेना को चेयरमैन ने सड़क को लेकर निर्देश भी दिए। इस दौरान नगरपालिका एईएन, जेईएन भी निरीक्षण में माैजूद रहे।

X
R.mandi News - rajasthan news road starting from ramganj mandi to hanumatkheda
COMMENT