रन बनाओ करोड़ों रुपए के इनाम पाओ दैनिक भास्कर प्रतियोगिता के रथ को दिखाई झंडी

Zila News News - कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा दैनिक भास्कर द्वारा रन बनाओ करोड़ों रुपए के इनाम पाओ प्रतियोगिता को लेकर पाठकों...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:06 AM IST
Shahpura News - rajasthan news run make crores rupees reward done watch
कार्यालय संवाददाता| शाहपुरा

दैनिक भास्कर द्वारा रन बनाओ करोड़ों रुपए के इनाम पाओ प्रतियोगिता को लेकर पाठकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। रविवार को प्रतियोगिता का प्रचार रथ शाहपुरा में पहुंचने पर शहर के मंडी तिराहे पर हरी झंडी दिखाकर विभिन्न मोहल्ले बाजारों में रवाना किया।

इस दौरान अतिथियों ने दैनिक भास्कर की 100 दिन 100 रन बनाओ शिखर के साथ रन बनाओ करोड़ों के इनाम पाओ प्रतियोगिता की सराहना की। वक्ताओं ने कहा कि दैनिक भास्कर समय-समय पर कई तरह जी पाठकों के लिए प्रतियोगिताएं आयोजित करता रहता है। प्रतियोगिता में शिखर धवन के साथ 25 परिवारों को मिलने का सुनहरा अवसर मिलेगा। दैनिक भास्कर 20 विक्रेताओं को मोटरसाइकिल दी जाएगा, साथ ही हजारों अन्य इनाम दिए जाएंगे। प्रतियोगिता 8 मार्च 2019 से शुरू हुई है प्रतियोगिता का 9 मार्च को फॉरमेट प्रकाशित किया गया है पाठकों के लिए 9 मार्च से 1 दिन छोड़कर एक दिन रन के 50 कूपन प्रकाशित किए जा रहे है। जिसमें पाठकों की कोई 30 कूपन चिपकाने हैं कूपन में 123456 रन के प्रकाशित किए जा रहे हैं। 16 जून को कूपन प्रकाशित होंगे पाठकों को भरा हुआ फॉर्मेट 21 जून से 5 जुलाई के बीच दैनिक भास्कर के एजेंसी कार्यालय में जमा कराने होंगे। प्रतियोगिता के विजेताओं के नाम 14 से 31 जुलाई के बीच घोषित कर पुरस्कार वितरण किए जाएंगे। इस दौरान एंकर प्रमोद कुमार ने भी लोगों को दैनिक भास्कर प्रतियोगिता के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

कार्यक्रम के दौरान दैनिक भास्कर एसएमडी के महेंद्र कुमार शर्मा, मार्केटिंग के ओम प्रकाश जांदू, ब्यूरो कार्यालय के छैलबिहारी शर्मा, सुनील अग्रवाल, सुरेंद्र बुनकर, दिनेश शर्मा सहित राजेश मंडोवरा, सीताराम बुनकर, रामेश्वर बुनकर, रामोतार, पूरण मल बुनकर, मुकेश खुडानियां, पूर्व शिक्षक नेता सेडूराम, सुरेश धाेबी, श्यामबाबू सिसोदिया, सीताराम जागिंड़, एडवोकेट बालगोविंद सोनी, रविशंकर त्रिवेदी, सेवानिवृत प्रधानाचार्य अमरचंद चौहान सहित अनेक लोग मौजूद थे।

शाहपुरा| दैनिक भास्कर की रन बनाओ करोड़ों के इनाम पाओ प्रचार वैन को रवाना करते हुए।

X
Shahpura News - rajasthan news run make crores rupees reward done watch
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना