सेल्समैन ने ही तीन दोस्तों के साथ रचा था षड्यंत्र, चारों गिरफ्तार, 1.10 लाख बरामद

Zila News News - दूदू थाना क्षेत्र के गाडोता में गत सोमवार को पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ दिन दहाडे आंखों में मिर्च डालकर हुई 10...

Feb 21, 2020, 08:16 AM IST
Dudu News - rajasthan news salesmen formed conspiracy with three friends all four arrested 110 lakh recovered

दूदू थाना क्षेत्र के गाडोता में गत सोमवार को पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ दिन दहाडे आंखों में मिर्च डालकर हुई 10 लाख रुपए लूट मामले का पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया। लूट का शातिर मास्टरमाइंड पेट्रोल पंप सेल्समैन पप्पू जाट ही निकला है।

पेट्रोल पंप के सेल्समैन पप्पू जाट से गहन पूछताछ की तो उसने लूट की वारदात में खुद काे ही शामिल होना कबूल किया। पुलिस ने चारों दोस्तों को गिरफ्तार कर लूट की राशि 10.10 लाख रुपए बरामद कर लिए। लूट में काम में ली गई तीन बाइक भी जब्त कर ली है। लूट की गुत्थी सुलझाने में सिपाही सांवरमल की अहम भूमिका निभाने पर एसपी ने सम्मानित करने की घोषणा की है। थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल ने बताया कि पप्पू चौधरी को शेयर बाजार में नुकसान होने के बाद तंगी से उबरने के लिए लूट का षड्यंत्र रचा और अपने गांव भूकनी के दोस्त रामराज मील, हटमोरिया निवासी नौजवान कुमावत व अमित सिंह को भी इसमें शामिल किया। वारदात के दिन सुबह 11 बजे जैसे ही पप्पू चौधरी पंप का कलेक्शन लेकर बगरू की तरफ आया तो गाडोता के पास ही रुपयों से भरा थैला रामराज को दे दिया। नौजवान कुमावत तथा अमित सिंह ने पप्पू की आंखों में मिर्च डालकर सिर पर पत्थर से मारा।

चारों ने बांटा लूट का हिस्सा

पुलिस ने बताया कि लूट के अगले दिन चारों दोस्तों ने रुपया आपस में बांट लिया। पप्पू चौधरी ने नौजवान व अमित को 50–50 हजार व स्वयं ने 5 लाख रुपए रखे तथा 4 लाख 10 हजार रुपए रामराज को दे दिए।

दूदू | लूट के चारों आरोपी।

X
Dudu News - rajasthan news salesmen formed conspiracy with three friends all four arrested 110 lakh recovered

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना