सड़क निर्माण में अतिक्रमण तोड़े जाने से खफा लोगों व पूर्व पार्षद परिवार के बीच हुई हाथापाई

Zila News News - नगरपालिका द्वारा वार्डों में बनाई जा रही 75-75 लाख रुपए की लागत की सड़कों के निर्माण को लेकर जहां आए दिन नगरपालिका...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST

नगरपालिका द्वारा वार्डों में बनाई जा रही 75-75 लाख रुपए की लागत की सड़कों के निर्माण को लेकर जहां आए दिन नगरपालिका में सड़क निर्माण से पूर्व अतिक्रमण हटाने की शिकायतें मिल रही है। वहीं शुक्रवार को शहर की ग्वारियों की मौरीन के रास्ते में सड़क निर्माण के दौरान एक चबूतरे के एक हिस्से को नगरपालिका द्वारा तोड़ देने का मामला इतना तूल पकड़ा कि दो पडौसी आपस में भिड़ गए। दोनों में हाथापाई हो गई। इसके बाद दोनों ही पक्षों ने थाने में एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने के परिवाद दर्ज कराए है। एक पक्ष के पूर्व पार्षद ब्रिजेंद्र तिवाड़ी पुत्र भैंरू लाल शर्मा द्वारा थाने में दर्ज कराए गए परिवाद में बताया है कि शुक्रवार दोपहर 12 बजे वह अपने घर के अंदर परिवार सहित बैठा था। इस दौरान उसके पड़ौस में रहने वाले दिनेश नायक, गोविंद नायक, सुरेश नायक, बाबूलाल नायक, संदीप नायक, गोपाल नायक के मकान के बाहर बने अवैध चबूतरे को नगरपालिका द्वारा ध्वस्त कर दिया गया था। नगरपालिका दस्ते के जाने के बाद पडौसी परिवार की औरतों के साथ यह लोग उसके घर में घुस कर गाली गलौच करने लगे और कहने लगे कि चबूतरा मैने तुड़ाया है। चबूतरा कैसे तोड़ा जाता है यह कह कर मारपीट करना शुरू कर दिया तथा झूठे मामले में फंसाने के लिए कहा। वहीं दूसरी और नायक परिवार की गीता देवी ने भी पूर्व पार्षद ब्रिजेंद्र तिवाड़ी पर आरोप लगाया है कि उसने उनके साथ मारपीट की है। एकसा ही दूसरा मामला धोली मंडी से खटकड़ों के मोहल्ले में जाने वाले रास्ते में सड़क बनाते समय अतिक्रमण हटाने के मामले को लेकर एक दूसरे पड़ोसियों में तनाव बन गया था।

ग्वारियों की मौरीन में मारपीट की घटना होने के बाद मौके पर पहुंचे नगरपालिका ईओ शुभम गुप्ता ने बताया कि सड़क डालने में जो अतिक्रमण बीच में आ रहे है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना