श्याम बाबा की कलश यात्रा आज

Zila News News - विराटनगर | गोविंदपुरा धाबाई के नींझर स्थित सराधना की ढाणी स्थित श्याम मंदिर में रविवार को दो दिवसीय धार्मिक...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 06:36 AM IST
Viratnagar News - rajasthan news shyam baba39s kalash yatra today
विराटनगर | गोविंदपुरा धाबाई के नींझर स्थित सराधना की ढाणी स्थित श्याम मंदिर में रविवार को दो दिवसीय धार्मिक कार्यक्रम की शुरूआत होगी। सरपंच गोपाल शर्मा ने बताया कि शनिवार सुबह कलश यात्रा निकाली जाएगी। इसके बाद जयराम गुर्जर एंड पार्टी द्वारा महासी कार्यक्रम पेश किया जाएगा। उन्होने बताया कि रविवार सुबह 10:15 बजे से हवन एवं दोपहर 1:15 प्रसादी कार्यक्रम शुरू होगा।

शहीद की स्मृति में वाटर कूलर का उद्घाटन आज

अमरसर | हनुतिया ग्राम पंचायत के बस स्टैंड पर जम्मू कश्मीर के बटमालू में शहीद शंकरलाल बराला की स्मृति में वाटर कूलर का उद्घाटन रविवार शाम 4 बजे शहीद वीरांगना उर्मिलादेवी जाट व अन्य परिजनों द्वारा किया जाएगा। सर्वजन सहायता समिति संयोजक दयाशंकर अग्रवाल ने बताया कि युवाओं ने सहित कल्याण कोष के द्वारा एकत्रित राशि से परिजनों की सहमति से वाटर कूलर लगाने का निर्णय लिया है।

मैड़| बस स्टैंड दक्षिणामुखी हनुमान मंदिर स्थल पर शनिवार को फागोत्सव धूमधाम से मनाया गया। जहां भगवान के अबीर गुलाल लगाकर भक्तों ने होली खेली। जिससे सारे दिन भर भजनों की धुनों के साथ ही माहौल रंग बिरंगा दिखाई देता रहा। मंदिर में भजन गायकों ने एक से बढ़कर एक प्रस्तुति दी।

X
Viratnagar News - rajasthan news shyam baba39s kalash yatra today
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना